मंगलवार, जुलाई 23, 2024
होमख़ास खबरेंJ&K News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों का ताबडतोड़ एक्शन जारी, 4 आतंकी...

J&K News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों का ताबडतोड़ एक्शन जारी, 4 आतंकी को किया ढ़ेर, 2 जवान शहीद

Date:

Related stories

Doda Terror Attack में शहीद हुए कैप्टन ब्रजेश थापा के पिता की प्रतिक्रिया, बोले- ‘दु:ख की बात यह है कि हम उससे…’

Doda Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से आज सुबह एक ऐसी खबर आई जिसने मानों समस्त देशवासियों को झकझोर कर रख दिया। दरअसल डोडा जिले में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी व 3 सैन्यकर्मी शहीद हो गए।

Doda Terror Attack: ‘पिछले 38 दिनों में 9 आतंकी हमले,’ डोडा में मुठभेड़ के बीच Congress का BJP सरकार पर प्रहार

Doda Terror Attack: केन्द्र-शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से आज फिर एक बार दुखद खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी समेत 4 सैन्यकर्मी शहीद हो गए हैं।

Agnipath Scheme: अग्निवीरों के लिए खुशखबरी! अग्निपथ स्कीम को लेकर भारत सरकार ने दी ये अहम जानकारी; यहां जानें पूरी खबर

Agnipath Scheme: भारत सरकार की अग्निपथ योजना एक बार फिर चर्चाओं में है। केन्द्र की ओर से अग्निपथ स्कीम को लेकर अहम जानकारी साझा की गई है। जानकारी के मुताबिक पूर्व अग्निवीरों को केंद्रीय सशस्त्र सुरक्षा बलों की भर्ती में 10 फीसदी का आरक्षण उपलब्ध कराया जाएगा।

J&K News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों का ताबडतोड़ एक्शन जारी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आंतकियों द्वारा बस पर किए गए हमले में 9 लोगों की जान चली गई थी। जिसके बाद से सुरक्षाबलों का ताबडतोड़ एक्शन जारी है। आपको बता दें कि बीते दिन यानि 6 जुलाई से ही सेना का एक्शन जारी है। वहीं आज जारी मुठभेड़ के दौरान सेना ने 4 आतंकियों को ढ़ेर कर दिया।

J&K News: सुरक्षाबलों ने 4 आतंकी को किया ढ़ेर

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने 4 आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया। हालांकि इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान भी शहीद हो गए। रक्षा अधिकारियों ने रविवार को कहा कि जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों के साथ अलग-अलग मुठभेड़ जारी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हुई आंतकी घटना के बाद सेना एक्शन मोड में नजर आ रही है।

जानकारी के मुताबिक सेना का पहला अभियान शुरू होने के कुछ घंटों बाद ही चिनिगाम गांव में गोलीबारी की एक घटना से शुरू हो गई। मालूम हो कि सेना को इसके बारे में खुफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद यह एक्शन लिया गया।

एयरफोर्स के काफिले पर आतंकियों ने किया था हमला

आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों से आंतकी घटनाओं में बढ़ोतरी देखी गई है जिसके बाद से ही सुरक्षाबलों का एक्शन जारी है। मालूम हो कि 4 मई को जम्मू कश्मीर के पूंछ जिलें में आतंकवाजियों ने भारतीय वायुसेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। जानकारी के मुताबिक इस हमले में भारतीय वायुसेना का एक जवान शहीद हो गया था।

वहीं कुछ दिन पहले ही आतंकियों ने घात लगाकर एक श्रद्धालुओं के बस पर हमला कर दिया था, जिसमे 9 लोगों को जान चली गई थी। जिसके बाद से ही सुरक्षाबलों को एक्शन जारी है। सुरक्षाबलों के लिए यह बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। हालांकि इसमे भारतीय सेना के 2 जवान भी शहीद हो गए।

Latest stories