बुधवार, जून 19, 2024
होमख़ास खबरेंKangana Ranaut: कुलविंदर कौर द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के पीछे...

Kangana Ranaut: कुलविंदर कौर द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के पीछे क्या थी वजह? जानें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

Kiran Choudhry के इस्तीफे से चढ़ा हरियाणा का सियासी पारा, जानें Congress के SRK गुट पर क्या बोल गई BJP?

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के अंत तक विधानसभा के चुनाव होंगे जिसको लेकर राज्य की सत्तारुढ़ दल BJP व विपक्ष की भूमिका निभा रहे कांग्रेस की तैयारियां जोरो पर हैं।

नवीन पटनायक के बाद अब मोहन चरण माझी संभालेंगे ओडिशा की कमान, जानें डिप्टी CM को लेकर क्या है BJP का फॉर्मूला?

Mohan Charan Majhi: राजनीतिख उठा-पटक के बीज आज भारतीय जनता पार्टी ने ओडिशा की क्योंझर सीट से विधायक मोहन चरम माझी को विधायक दल का नेता चुन लिया है। नवीन पटनायक के लंबे कार्यकाल के बाद मोहन माझी अब ओडिशा के मुख्यमंत्री होंगे। जानकारी के मुताबिक 12 जून यानी बुधवार को ओडिशा की नई सरकार का शपथ ग्रहण कार्यक्रम होगा।

Kangana Ranaut: मंडी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को बीते दिन यानि गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया। जानकारी के मुताबिक कुलविंदर कौर जो बीते 2 सालों से चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात थी। 35 वर्षीय कांस्टेबल, जो पंजाब के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि कुलविंदर कौर के पति भी सीआईएसएफ में ही है।

Kangana Ranaut ने क्या कहा?

घटना के बाद कंगना रनौत ने वीडियो जारी करके कहा कि “मुझे मीडिया के साथ-साथ मेरे शुभचिंतकों से भी बहुत सारे फोन आ रहे हैं। सबसे पहले, मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई। जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आयी, दूसरे केबिन में सीआईएसएफ सुरक्षा स्टाफ की महिला बगल से आई, मेरे चेहरे पर मारा और मेरे साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

जब मैंने उससे पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, तो उसने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं लेकिन पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं”।

महिला कांस्टेबल ने क्यों मारा थप्पड़

माना जा रहा है कि थप्पड़ मारने की घटना के पीछे उन पंजाबी महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणी थी जो किसानों के विरोध का हिस्सा थीं। कुलविंदर कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल कंगना रनौत के उस बयान से नाराज थी जहां उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में बैठने वाली महिला 100-100 रूपये लेकर बैठी है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने क्या कहा?

सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल द्वारा बीजेपी नेता कंगना रनौत को थप्पड़ मारने पर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि,

“जांच चल रही है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यह दुखद है कि सुरक्षा में शामिल एक व्यक्ति इसमें शामिल है। जो कुछ भी हुआ गलत था।

Latest stories