मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेश'बुलडोजर वाले बाबा' छाप टीशर्ट पहन कर जलाभिषेक कर रहे कांवड़िया, बाजार...

‘बुलडोजर वाले बाबा’ छाप टीशर्ट पहन कर जलाभिषेक कर रहे कांवड़िया, बाजार में खूब बढी मांग

Date:

Related stories

UP News: चुनावी मौसम के बीच योगी सरकार का अहम फैसला, सड़क सुरक्षा को लेकर उठाए ये बड़े कदम

UP News: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस कड़ी में राजनीतिक पार्टियां चुनावी मौसम में अपनी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही हैं।

Akshaya Tritiya 2024 पर अयोध्या में लगी आस्था की डूबकी, PM Modi व CM Yogi ने जारी किए बधाई संदेश; जानें डिटेल

Akshaya Tritiya 2024: हिंदू पंचांग के अनुसार आज देश के विभिन्न हिस्सों में वर्ष के सबसे शुभ मुहूर्तों में से एक अक्षय तृतीया की खास तिथि मनाई जा रही है।

Lucknow News: मुसलमानों के लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर HC की अहम टिप्पणी, इस्लाम का हवाला देकर कही बड़ी बात

Lucknow News: इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने मुसलमान लिव-इन रिलेशनशिप (Live in Relationship) को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Lok Sabha Election 2024: गाड़ियों में तोड़फोड़ से अमेठी में चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए कई गंभीर आरोप

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इस दौरान अक्सर कई हाई-प्रोफाइल लोकसभा सीटों को लेकर चर्चा सुनने को मिल जाती है।

Kawad Yatra 2023: यूपी में इन दिनों कहीं जाइये, एक सामान्य बात नजर आ ही जाती है। वो है बुलडोजर का क्रेज और क्रेज भी इस कदर कि पूछिये मत। इन दिनों कुछ ऐसी ही चर्चा चल रही है। बता दें कि यूपी में बुलडोजर इन दिनों नया ब्रांड बनता नजर आ रहा है। चारों तरफ इस ब्रांड की मांग भी बढ़ रही है। व्यापारियों में इसको लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

बुलडोजर वाले बाबा’ टीशर्ट की बढ रही मांग

बता दें कि इन दिनों पवित्र सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में रोड पर सामान्यतः कांवड़ियों का जत्था नजर आ ही जा रहा है। पर इस वर्ष उनमें एक बात खास है और वो है उनके पहनने वाले कपड़े को लेकर उनकी मांग। अमूमन कांवड़ियां भगवा वस्त्र में ही नजर आते हैं, इस बार भी वही भगवा वस्त्र है पर बदला है उसका डिजाइन। इस बार उन वस्त्रों पर यूपी के लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर नजर आ रही है और उस पर लिखा है बुलडोजर वाले बाबा। कांवड़िये इसी डिजाइन के कपड़ों को पहन कर इस बार जल चढाने जा रहे हैं। व्यापारियों का कहना है कि इस वर्ष इस डिजाइन के कपड़े को लेकर ग्राहकों में खासा उत्साह है। इस सावन में इनकी डिमांड भी खूब है।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता है इसका कारण

व्यापारियों और अन्य कावड़ियों की माने तो इस डिजाइन के बढ़ती डिमांड का कारण है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बढ़ती लोकप्रियता। बता दे कि सत्ता में वापसी के बाद से उनकी बुलडोजर नीति खूब चर्चा मे रही है। माफिया या अन्य अपराधियों पर चलने वाला यह बुलडोजर अब अन्य सरकारों के लिए रोल-मॉडल का काम कर रहा है।

क्या है इस टीशर्ट की कीमत

व्यापारियों की माने तो बाजार मे इन टीशर्ट की कीमत 150 रुपये से लेकर 350 रुपये तक है। कपड़े की क्वालिटी पर भी इसके दाम निर्भर करते हैं। इन कपड़ों से अतिरिक्त, व्यापारी वर्ग बुलडोजर मॉडल पर खिलौनों को भी डिजाइन कर बाजार से अच्छे पैसे कमा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories