शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्यKarnataka Election 2023: पूर्व CM येदियुरप्पा बोले- 'मैं अपने खून से लिख...

Karnataka Election 2023: पूर्व CM येदियुरप्पा बोले- ‘मैं अपने खून से लिख कर दे सकता हूं शेट्टार नहीं जीतेंगे चुनाव’

Date:

Related stories

CM Siddaramaiah:कर्नाटक कैबिनेट ने लगाई पार्टी के 5वीं गारंटी पर मुहर, जानें किसे मिलेगा फायदा?

CM Siddaramaiah:कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने अपने चुनावी वादों...

Karnataka:कर्नाटक जीतने के बाद मुस्लिम सुन्नी उलेमा बोर्ड ने कांग्रेस से मांगा उपमुख्यमंत्री पद और इतनी हिस्सेदारी

डब्ल्यूक्यूएफ बोर्ड के अध्यक्ष शफी सादी ने कहा है 'यह कांग्रेस तय करे कि किसने अच्छा काम किया है और कौन मंत्री पद का एक अच्छा उम्मीदवार है।'

Karnataka Election 2023: कर्नाटक की सियासत इन दिनों चुनाव को लेकर काफी गरमाई हुई है। भाजपा-कांग्रेस द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भाजपा के पूर्व नेता और मौजूदा कांग्रेस नेता जगदीश शेट्टार पर निशाना साधा है। दरअसल, चुनाव प्रचार के लिए येदियुरप्पा आज हुबली पहुंचे थे, जहां जनसभा के दौरान उन्होंने जगदीश शेट्टार को एक चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि शेट्टार में अगर दम है तो वह कांग्रेस के टिकट पर यहां से जीतकर दिखाएं।

‘शेट्टार नहीं जीतेंगे चुनाव’

जनसभा को संबोधित करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि जगदीश शेट्टार ने भाजपा और पार्टी के पीठ में छुरा घोंपा है। उन्होंने कहा कि अपने स्वार्थ के लिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी और कांग्रेस में शामिल हो गए। ये केसे हो सकता हे ? हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह यहां हुबली में हार जाएंगे। उन्होंने कहा कि ” मैं अपने खून से लिख कर दे सकता हूं कि वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार जाएंगे”।

येदियुरप्पा पर शेट्टार का पलटवार 

वहीं, येदियुरप्पा के इस बयान पर जगदीश शेट्टार ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जब अमित शाह हुबली आए थे, तब उन्होंने भी मुझ पर निशाना साधा था। वहीं, बीते दिनों स्मृति ईरानी भी मुझ एक सभा में विश्वासघाती बताकर गई हैं। उन्होंने कहा कि आज येदियुरप्पा ने भी मुझ पर ही निशाना साधा। इतने लोग कांग्रेस में शामिल हुए, लेकिन निशाना मुझे ही बनाया गया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा की आलोचना मैं आशीर्वाद के तौर पर लेता हूं। वहीं, कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर जगदीश शेट्टार ने कहा कि उन्हें भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा अपमानित किया गया और इसके कारण उन्हें पार्टी छोड़नी पड़ी।

ये भी पढे़ं: Parkash Singh Badal Death: बादल के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे PM मोदी, पूर्व CM को दी श्रद्धांजलि

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories