Home देश & राज्य CM सिद्धारमैया को राम बता कर फंसे कांग्रेस नेता! BJP ने निशाना...

CM सिद्धारमैया को राम बता कर फंसे कांग्रेस नेता! BJP ने निशाना साधते हुए कही ये अहम बात

Karnataka News: कर्नाटक के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एच अंजनेय ने एक बयान जारी कर सीएम सिद्धारमैया की तुलना भगवान राम से की है। उनके इस कथन को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

0
100
Karnataka News
Karnataka News

Karnataka News: अयोध्या राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है। ऐसे में मंदिर ट्रस्ट द्वारा देश के तमाम शीर्ष नेताओं को निमंत्रण पत्र भेजकर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उपस्थित होने की अपील की जा रही है। इसी क्रम में कर्नाटक सरकार के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता एच अंजनेय ने एक अजीब बयान दिया है। पत्रकारों द्वारा एच अंजनेय से सीएम सिद्धारमैया को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन में शामिल होने के लिए निमंत्रण न मिलने पर सवाल पूछे गए। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “सिद्धारमैया खुद ही राम हैं। ऐसे में मंदिर जाकर उस राम की पूजा क्यों करें, जो भाजपा के राम हैं।” कांग्रेस नेता के इस बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं और अब भाजपा की ओर से उन पर निशाना भी साधा गया है। बीजेपी नेता बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने इस पूरे प्रसंग में एच अंजनेय को भगवान राम और हिंदू देवताओं के बारे में सम्मान के साथ बात करने के लिए आगाह किया है।

CM सिद्धारमैया हमारे राम!

कर्नाटक के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता एच अंजनेय ने एक कार्यक्रम के दौरान सीएम सिद्धारमैया को भगवान बता दिया। उन्होंने सिद्धारमैया को राम मंदिर ट्रस्ट द्वारा निमंत्रण ना दिए जाने पर कहा कि “वो खुद ही राम हैं और ऐसे में मंदिर जाकर उस राम की पूजा क्यों करें, जो भाजपा के राम हैं।” एच अंजनेय के इस बयान को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

BJP ने साधा निशाना

कर्नाटक में कांग्रेस नेता एच अंजनेय के बयान को लेकर भाजपा (BJP) की ओर से कड़ी आपत्ति दर्ज कराई गई है। भाजपा नेता बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने इस बयान पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि अंजनेय को भगवान राम और अन्य हिंदू देवताओं के बारे में सम्मान के साथ बात करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि राज्य का दुर्भाग्य है कि ऐसे हिंदू विरोधी अतीत में राज्य के मंत्री रहे हैं।

22 जनवरी को होनी है प्राण प्रतिष्ठा

अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है। इसको लेकर सभी तरह की आवश्यक तैयारियां की जा रही है। मंदिर ट्रस्ट द्वारा इस क्रम में राजनीतिक लोगों को भी राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा जा रहा है। जानकारी के अनुसार ट्रस्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ सोनिया गांधी को भी समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा है। हालाकि कांग्रेस की ओर से इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है कि उनकी पार्टी के नेता राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।