मंगलवार, मई 14, 2024
होमख़ास खबरेंPro khalistan Slogans in Delhi: दिल्ली की दीवारों पर फिर लिखे गए...

Pro khalistan Slogans in Delhi: दिल्ली की दीवारों पर फिर लिखे गए खालिस्तानी नारे, CCTV में दिखे संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस

Date:

Related stories

Pro khalistan Slogans in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली की दीवारों पर एक बार फिर खालिस्तानी नारे लिखने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, ये नारे दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास बने फ्लाईओवर की दीवारों पर लिखे गए हैं।

बताया जा रहा है की ये घटना बुधवार (28 सितंबर) रात की है, जब कुछ संदिग्ध कश्मीरी गेट स्थित फ्लाईओवर की दीवार पर आपत्तिजनक नारे लिखकर वहां से फरार हो गए। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और स्प्रे पेंट से नारे मिटाए।

CCTV कैमरों में दिखे संदिग्ध

मामला सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने तुरतं जांच शुरू कर दी है। वहीं, खालिस्तानी नारे लिखने को लेकर FIR भी दर्ज की गई है। पुलिस की मानें तो फ्लाईओवर के आसपास लगे CCTV कैमरों में कुछ संदिग्ध लोग नजर आए हैं।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि CCTV कैमरों में दो-तीन संदिग्ध नजर आए हैं, जो कार में सवार होकर आए थे। फुटेज में संदिग्धों की कार नजर आ रही है, हालांकि कार का नंबर स्पष्ट नहीं है। फिलहाल संदिग्धों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली में पहले भी लिखे गए हैं खालिस्तानी नारे

बता दें ये पहला मौका नहीं है जब दिल्ली की दीवारों पर खालिस्तानी नारे लिखे गए हों। इससे पहले भी दिल्ली में कई मौके पर आपत्तिजनक नारे लिखने के मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि, इन दिनों खालिस्तानी आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या को लेकर चल रहे विवाद के बीच ये नारे लिखे गए हैं। इस मामले में कनाडा के PM जस्टिन ट्रूडो ने भारत को निज्जर की हत्या के लिए जिम्मेदार बताया था। जिसके बाद भारत ने इसका कड़ा पलटवार किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें