सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यकोरोना पॉजिटिव हुईं Kirron Kher, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी...

कोरोना पॉजिटिव हुईं Kirron Kher, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Date:

Related stories

MP Kirron Kher ने दिया ऐसा बयान कि मच गया बवाल, AAP-Congress ने कहा माफी मांगें सांसद

सांसद किरण खेर के द्वारा दिया गया एक बयान खूब वायरल हो रहा है। इस बयान में वोटर्स को चप्पलों से मारे जाने की बात कहीं जा रही है।

Kirron Kher: मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। इस खबर के आते ही उनके फैंस और उनके शुभचिंतक उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा कि “मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, प्लीज अपना टेस्ट करा लो।”

साल 2021 में हुई थीं ब्लड कैंसर का शिकार

साल 2021 में किरण खेर मल्टीपल मायलोमा का शिकार हुई थीं। मल्टीपल मायलोमा एक तरह का ब्लड कैंसर है। मल्टीपल मायलोमा से ग्रसित होने के बाद किरण खेर ने समय पर अपना इलाज कराया और ठीक हो गईं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: एक्टिंग नहीं बल्कि इस प्रोफेशन को चुनना चाहती थी Rani Mukerji, इस वजह से ख्वाहिश रह गई अधूरी

कौन हैं किरण खेर?

बता दें कि किरण खेर एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने राजनीति में भी अपनी अच्छी पकड़ बनाई है। उन्होंने साल 1986 में “आसरा प्यार दा” नाम की फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म को करने के बाद वो काफी सालों तक अभिनय के क्षेत्र में नहीं उतरीं। दशकों बाद उन्होंने थिएटर से वापसी की और फिर बॉलीवुड में एंट्री की। बॉलीवुड में उन्होंने  “सरदारी बेगम” नाम की फिल्म से एंट्री की। इसके बाद उन्होंने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाया।

किरण खेर ने इन फिल्मों में किया काम

किरण खेर ने वीर-जारा, देवदास, ओम शांति ओम, दोस्ताना, खूबसूरत, हम-तुम, कभी अलविदा न कहना, रंग दे बसंती, मैं हूं ना, अपने जैसी तमाम फिल्मों में अभिनय कर नाम कमाया। इसके अलावा नेत्री और अभिनेत्री किरण खेर “इंडियाज गोट टैलेंट” कन्यादान और प्रतिमा जैसे कई टेलीवीजन शो में नजर आईं। किरण खेर की उम्र लगभग 70 वर्ष है और वे सीनियर एक्टर अनुपम खेर की पत्नी हैं। अनुपम खेर भी बॉलीवुड के जाने-माने चेहरे हैं। किरण खेर और अनुपम खेर ने साल 1985 में शादी की थी।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Latest stories