रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंKolkata Building Collapse: बंगाल में 5 मंजिला बिल्डिंग गिरी, भारी नुकसान को...

Kolkata Building Collapse: बंगाल में 5 मंजिला बिल्डिंग गिरी, भारी नुकसान को देखने पहुंची CM ममता

Date:

Related stories

Kolkata Building Collapsed: बंगाल के कोलकाता में एक बड़ा हादसा हो गया है। आज सुबह गार्डन रीच इलाके में निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत अचानक से गिर गई। जिसमें दो लोगों के मरने की खबर है। इसके साथ ही 20 से 25 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस इमारत का एक हिस्सा पड़ोस में बनी झुग्गियों पर भी गिरने की खबर है। जिसके बाद यहां से 10 घायल लोगों को बाहर निकाला गया है।

कोलकाता में हुआ बड़ा हादसा

कोलकाता में हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर राज्य आपदा प्रबंधन की टीम पहुंच गई है और राहत बचाव के कार्यो में जुट गई है।इस घटना के बाद मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मौके पर पहुंच गई हैं। ममता बनर्जी के सिर में कुछ दिनों पहले ही चोट लगी थी। वो अभी घायल है। लेकिन उसके बाद भी वह मौक पर पहुंची। वीडियो में देखा जा सकता है कि, ममता बनर्जी के सिर पर पट्टी बंधी हुई है। इस दौरान उनके साथ बड़े अधिकारी भी मौजूद हैं।

नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने किया पोस्ट

इस घटना के वीडियो और फोटो नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने भी एक्स पर पोस्ट किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा
‘हजारी मोल्ला बागान में एक 5 मंजिला इमारत (अवैध रूप से निर्मित) ढह गई है; गार्डन रीच; मेटियाब्रुज़, केएमसी वार्ड नंबर 134। यह विशेष क्षेत्र कोलकाता के माननीय मेयर और नगरपालिका मामलों के मंत्री के तथाकथित ‘गढ़’ के अंतर्गत आता है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories