शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंलिव-इन पार्टनर के टुकड़े कर कुकर में उबाला, सबूत मिटाने के लिए...

लिव-इन पार्टनर के टुकड़े कर कुकर में उबाला, सबूत मिटाने के लिए फिर मिक्सी में पिसा, इस तरह दिया घटना को अंजाम

Date:

Related stories

PM Modi करेंगे देश के सबसे बड़े समुद्री पुल का उद्घाटन, जानिए क्या है इसमे खास

Atal Setu Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी के नाम से जानी जाने वाली मुंबई अपने चका-चौंध व आसमान छूती इमारतों के लिए खास लोकप्रिय है। मुंबई शहर की बात करें तो यहां इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर तमाम हाई क्लास की सुविधाएं लोगों के लिए उपलब्ध हैं।

Sajjan Jindal: निजी क्षेत्र की इस विख्यात कंपनी के प्रमुख पर लगे रेप के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sajjan Jindal: भारतीय उद्योग जगत की नामी कंपनियों में से एक जिंदल साउथ वेस्ट (JSW) ग्रुप के प्रमुख सज्जन जिंदल पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। ताजा जानकारी के अनुसार बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Mumbai News: पिछले कुछ समय पहले श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। इस केस में लिव इन पार्टनर ने अपनी फ्रेंड श्रद्धा को मारकर उसके 36 टुकड़े कर के फ्रिज में रखा था। इसी कड़ी में एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यह मामला मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके का है। मुंबई के इस केस में मानवता को झकझोर कर रख दिया है। मीरा रोड के 56 साल के शख्स ने लिव इन रिलेशनशिप में रह गई अपनी पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी।

इस दर्दनाक तरीके से दिया घटना को अंजाम

मुंबई के मीरा रोड में हुई इस घटना ने सभी को हैरान कर के रख दिया। दरअसल लिव इन पार्टनर मनोज सहनी ने 36 वर्षीय महिला की हत्या के बाद उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े किए और उसे धीरे धीरे इस डिस्पोज करने लगा लेकिन उसने इतनी आसानी से महिला के टुकड़ों को डिस्पोज नहीं किया बल्कि उसने शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबाला और फिर मिक्सर में पीसा। शरीर के टुकड़ों को मिक्सी में पीसकर वो टॉयलेट में उसे फ्लश करता था ताकि हत्या का किसी को पता नहीं चले। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, वह इन टुकड़ों को कुत्तों को खिलाता था।

Also Read: DD News की मशहूर एंकर Gitanjali Aiyar का निधन, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी जताया शोक

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और घर से हत्या के प्रयुक्त सभी सामग्री भी जप्त कर ली गई है। दरअसल नयानगर पुलिस के घर में घुसने के बाद इस घटना का पता चला। ऐसे में मौके पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। मिली जानकारी के अनुसार इन टुकड़ों को आरोपी ने ट्री कटर मशीन से काटा था। ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी मनोज साने को शक था कि, उसकी पार्टनर का अफेयर कहीं और चल रहा है और इसलिए पिछले तीन-चार दिनों से दोनों के बीच मारपीट होने लगी थी। महिला ने दो-तीन दिन पहले जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की थी।

Also Read: गैंगस्टर Sanjeev Jiva की हत्या पर बड़ा खुलासा, 6 लाख की इस रिवाल्वर से मारी थी गोली

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories