सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशLok Sabha Election 2024: गठबंधन की खबरों पर आखिर मायावती ने लगा...

Lok Sabha Election 2024: गठबंधन की खबरों पर आखिर मायावती ने लगा ही दिया विराम, जानें क्या है नया ऐलान

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: आगामी वर्ष 2024 में लोकसभा के चुनाव होने है। ऐसे में देश की बड़ी पार्टियां चुनावी जनसभा पिछले एक साल से कर रही हैं। बता दें कि लोकसभा से पहले 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव भी होने हैं। ऐसे में चुनावी सरगर्मी अपने चरम पर है। इधर खबर अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है। जानकारी के मुताबिक ‘बहुजन समाज पार्टी’ ने अपने लखनऊ कार्यालय में हाई लेवल बैठक कर लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ा फैसला लिया। इसकी अध्यक्षता खुद बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) कर रही थी। इस दौरान पार्टी आगामी चुनाव में कैसे उतरेगी उसको लेकर विशेष चर्चा हुई। 

बसपा सुप्रीमो मायावती अटकलों पर लगाया विराम 

लखनऊ बसपा कार्यालय में हुई बैठक से बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी अटकलों को लेकर पूर्ण विराम लगा दिया है। अब तक सिर्फ यह आशंका जताई जा रही थी, कि क्या बसपा NDA गठबंधन के साथ जाएगी या फिर इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A. Alliance) का साथ देगी।  ऐसे में मीटिंग के बाद मायावती ने बताया, हमारी पार्टी किसी भी दल में नहीं जाएगी। और न ही किसी प्रकार का साथ देगी। पार्टी अपने हिसाब से चुनाव लड़ेगी। इस बात की पुष्टि बसपा प्रेस रिलीज में भी कर चुकी है।  

 मीटिंग में BSP Chief Mayawati ने भाजपा और कांग्रेस पर साधा निशाना                   

बता दें कि मीटिंग मायावती ने आगामी चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा दोनों पार्टियां एक जैसी हैं। दोनों का रवैया एक ही है। एससी, एसटी और ओबीसी का प्रभाव और उनके अधिकार खत्म करने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की बुलडोजर कार्रवाई पर भी कई सवाल खड़े किए। उनके मुताबिक लोगों में गठबंधन को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है। ऐसे में उन्होंने कार्यकर्ताओं को सचेत किया।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

           

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें