शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्ययमराज बनी DM साहब की बेकाबू कार, एक साथ कई को उतारा...

यमराज बनी DM साहब की बेकाबू कार, एक साथ कई को उतारा मौत के घाट

Date:

Related stories

Bihar News: VIP चीफ Mukesh Sahani के पिता की हत्या से दहला बिहार, RJD ने JDU-BJP सरकार पर लगाया ‘जंगलराज’ का ठप्पा

Bihar News: बिहार में आज की सुबह बेहद भयावह हुई है। जानकारी के मुताबिक बिहार की राजनीति में सक्रिय, विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के चीफ व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या कर दी गई है।

Bihar News: बिहार में आफत की बारिश! सिवान, सारण, अररिया के बाद Gaya में भी गिरा पुल; लोगों के सामने आ रही कई मुश्किलें

Bihar News: उत्तर भारत के प्रमुख राज्यों में से एक बिहार में मॉनसून का कहर देखने को मिला है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश के कारण ही बिहार के गया जिले में गुलस्करी नदी पर बना पुल भी गिर गया है।

Bihar News: बिहार में नदियों पर बने पुल के लिए काल बना मॉनसून, पिछले 15 दिनों में धड़ाम हुए 10 से ज्यादा ब्रिज; जानें...

Bihar News: भारत के उत्तर-पूर्वी भाग के मध्य में स्थित प्रसिद्ध ऐतिहासिक राज्य बिहार (Bihar) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इसकी एक खास वजह है राज्य के विभिन्न हिस्सों में नदियों पर बने पुल का गिरना।

अटकलों में विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग, जानें बिहार-आंध्र प्रदेश के लिए केन्द्र के समक्ष क्या है विकल्प?

Special Status for States: बिहार और आंध्र प्रदेश वो राज्य हैं जिन्हें विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए लंबे अरसो से मांग की जा रही है। वर्ष 2024 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार बनने के बाद ये मांग और तेज हो गई है क्यों कि बिहार व आंध्र प्रदेश की प्रमुख सत्तारुढ़ दल जेडीयू व टीडीपी गठबंधन के सहयोगी हैं।

Madhepura DM Car Accident: बिहार के मधुबनी जिले में सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार राज्य के मधुबनी में मधेपुरा डीएम की गाड़ी फुलपरास नामक स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना विभत्स था कि गाड़ी के पुर्जे उड़ गए और साथ ही तेज रफ्तार की चपेट में आने से 3 लोगों के जान जाने की खबर भी है। वहीं एक घायल को इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच अस्पताल के लिए रेफर किया गया है जिससे घायल को बेहतर इलाज मिल सके।

सड़क हादसे से मचा हंगामा

बिहार के मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे से हंगामा मचा है। खबर है कि स्थानिय लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क को जाम किया है। प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है जिससे की स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सके। जानकारी के अनुसार मधेपुरा डीएम की गाड़ी अभी घटनास्थल पर ही है। हालाकि गाड़ी में डीएम के उपस्थिति के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हादसे के कारण कई लोगों की मौत

मधुबनी में सुबह-सुबह हुए भीषण सड़क हादसे के कारण कई लोगों की मौत हुई है। खबर है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क कर्मी सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे। इसी दौरान डीएम मधेपुरा की तेज रफ्तार कार आ गई जिसकी चपेट में महिला समेत अन्य लोग आ गए। वाहन की चपेट में आए 3 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है जिसमें एक महिला और उसकी बच्ची शामिल हैं। वहीं घायल को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है जिससे उसे बेहतर इलाज मुहैया कराई जा सके।

बिहार के मधुबनी में हुए इस भीषण सड़क हादसे के बारे में कहा जा रहा है कि मधेपुरा डीएम की कार दरभंगा से मधेपुरा को जा रही थी इसी दौरान सड़क हादसा हुआ। स्थानिय प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories