शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्ययमराज बनी DM साहब की बेकाबू कार, एक साथ कई को उतारा...

यमराज बनी DM साहब की बेकाबू कार, एक साथ कई को उतारा मौत के घाट

Date:

Related stories

Bihar News: छात्रों के लिए अहम ऐलान के साथ खुल गए बिहार के सभी स्कूल, जानें क्या होगी नई टाइमिंग

Bihar News: उत्तर भारत के प्रमुख राज्यों में से एक बिहार में समर वेकेशन के बाद आज से सभी सरकारी स्कूलों को खोल दिया गया है।

Karpoori Thakur को ‘Bharat Ratna’ से सम्मानित करेगी सरकार, जानें PM Modi, CM Nitish व अन्य नेताओं की प्रतिक्रिया

Karpoori Thakur: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व जननायक के नाम से मशहूर कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' (Bharat Ratna) से सम्मानित किया जाएगा। भारत सरकार की ओर से ये अहम निर्णय 23 जनवरी को लिया गया है।

Madhepura DM Car Accident: बिहार के मधुबनी जिले में सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार राज्य के मधुबनी में मधेपुरा डीएम की गाड़ी फुलपरास नामक स्थान पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा इतना विभत्स था कि गाड़ी के पुर्जे उड़ गए और साथ ही तेज रफ्तार की चपेट में आने से 3 लोगों के जान जाने की खबर भी है। वहीं एक घायल को इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच अस्पताल के लिए रेफर किया गया है जिससे घायल को बेहतर इलाज मिल सके।

सड़क हादसे से मचा हंगामा

बिहार के मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे से हंगामा मचा है। खबर है कि स्थानिय लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क को जाम किया है। प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है जिससे की स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सके। जानकारी के अनुसार मधेपुरा डीएम की गाड़ी अभी घटनास्थल पर ही है। हालाकि गाड़ी में डीएम के उपस्थिति के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

हादसे के कारण कई लोगों की मौत

मधुबनी में सुबह-सुबह हुए भीषण सड़क हादसे के कारण कई लोगों की मौत हुई है। खबर है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क कर्मी सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे। इसी दौरान डीएम मधेपुरा की तेज रफ्तार कार आ गई जिसकी चपेट में महिला समेत अन्य लोग आ गए। वाहन की चपेट में आए 3 लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है जिसमें एक महिला और उसकी बच्ची शामिल हैं। वहीं घायल को इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है जिससे उसे बेहतर इलाज मुहैया कराई जा सके।

बिहार के मधुबनी में हुए इस भीषण सड़क हादसे के बारे में कहा जा रहा है कि मधेपुरा डीएम की कार दरभंगा से मधेपुरा को जा रही थी इसी दौरान सड़क हादसा हुआ। स्थानिय प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories