गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशMP News: मध्य प्रदेश में पेड़ से टकराने के बाद कार में...

MP News: मध्य प्रदेश में पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले 4 लोग

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र में बुधवार को भीषण हादसा पेश आया। जहां एक बेकाबू कार पेड़ से जा टकराई, जिससे गाड़ी में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि अंदर बैठे लोग बाहर नहीं निकल पाए और कार में ही जिंदा जल गए। इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जिसमें से तीन एक ही परिवार के थे (पति-पत्नी और छोटा भाई)। कुछ महीने पहले ही दंपति की शादी हुई थी।

कार में ही जिंदा जले चारों लोग

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, टिमरनी थाना क्षेत्र में पोखरनी गांव के पास सुबह 7 बजे एक बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। इससे कार में आग लग गई। कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश, पिता महेश कुशवाह के नाम से रजिस्टर्ड है। कार में अखिलेश कुशवाह, राकेश पिता महेश कुशवाह, शिवानी पति राकेश कुशवाह और आदर्श पिता गोलू चौधरी सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग की लपटें इतनी खतरनाक थीं कि कार में बैठे लोग बाहर नहीं आ सके।

ये भी पढे़ं: Rahul Gandhi: डेटा सिक्युरिटी को लेकर राहुल ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘मेरा फोन टैप किया जा रहा था’

6 महीने पहले हुई थी दंपति की शादी

बता दें इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हुई हैं, जिसमें तीन एक ही परिवार अखिलेश, राकेश और शिवानी थे। राकेश और शिवानी की छह महीने पहले ही शादी हुई थी। शिवानी सीहोर जिले के नसरुल्लागंज की रहने वाली थी। इस हादसे के बाद से वरकला चारखेड़ा गांव सहित नसरुल्लागंज में शिवानी के परिवार में भी शोक का माहौल है।

फोटोग्राफी करने गए थे सीहोर

मृतकों के घरवालों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, अखिलेश और आदर्श फोटोग्राफी का काम करते थे। आदर्श और अखिलेश फोटोग्राफी के लिए सीहोर के दीपगांव गए थे। लौटते समय उन्होंने भाई राकेश और उसकी पत्नी को गाड़ी में बैठा लिया था। रास्ते में यह खौफनाक हादसा हो गया। इधर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी अस्पताल भेजा था, जिसके बाद परिजनों को सभी के शव सौंप दिए गए।

ये भी पढ़ें: Subramanian Swamy: महाराष्ट्र में चुनाव हुए तो आसान नहीं होगी BJP की राह, जानें सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कही ये बात ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories