शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशBaba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा की पॉपुलैरिटी का दिखा एक नया...

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा की पॉपुलैरिटी का दिखा एक नया क्रेज,1000KM की दूरी तय कर दर्शन करने पहुंचा परिवार

Date:

Related stories

अली और बजरंगबली में कैसे फंस गए Dhirendra Shastri? देखें माफी और विवाद का वीडियो

Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री...

Dhirendra Shastri: फिर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे बागेश्वर बाबा, कानूनी कार्यवाही की मांग उठी

Dhirendra Shastri: अपनी मनमोहक कथा से लाखो लोगों को भाव-विभोर करने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं।

Dhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले को बागेश्वर बाबा का जवाब, ‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते’, जानें और क्या कहा

Dhirendra Shastri: अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों फिर सुर्खियों में है। पंडित शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों मध्य प्रदेश के सागर (खुरई) में है। यहां बागेश्वर बाबा की कथा चल रही है।

Dhirendra Shastri: कोटा में सुसाइड जैसे गंभीर मसले पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने छात्रों को दी सलाह, जानें क्या कहा?

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश से लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में अपने मनोहर कथा से अपनी छाप छोड़ चुके बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर खूब खबरे भी बन रही है।

Dhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले लड़के को बागेश्वर बाबा का जवाब, कहा- ‘हम बरेली से ही तुम्हारी ठठरी बांधेंगे’

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में अब अपनी मनोहर कथाओं के बदौलत छाप छोड़ चुके पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर बीते दिन खूब खबरें बनी थी। उन्हें यूपी के बरेली के रहने वाले अनस अंसारी नामक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जान से मारने की धमकी दे डाली थी।

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनको पुरा देश जानता है। वह जहां भी पर्वचन या कथा वाचन के लिए जाते हैं। वहां लाखों की संख्या में भक्त उनके दर्शन को पहुंचते हैं। लोग उनके दीवाने है। इसी क्रम में उनकी दीवानगी का एक ताजा उदाहरण देखने को मिला है। आपको बता दे की एक भक्त अपने पूरे परिवार के साथ बाबा के दर्शन के लिए 1000KM की दूरी तय कर झारखंड से सागर, मध्य प्रदेश पहुंचा। इन दिनों इस व्यक्ती की दीवानगी के चर्चे हर ओर हैं।

झारखंड से पहुंचा सागर

हाल ही में मध्य प्रदेश के सागर जिले के खुरई में बागेश्वर धाम बाबा का हनुमान कथा वाचन कार्यक्रम संपन्न हुआ है। हनुमान कथा को सुनने लाखों की संख्या में भक्त वहां पहुंचे थे। वहीं पर बाबा के एक परम भक्त ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लाया। आपको बता दे की वह भक्त झारखंड से अपने पूरे परिवार के साथ 1000 KM की दूरी तय कर ट्रेन से उस कार्यक्रम में पहुंचा था।

यूट्यूब पर सुनी थीं कथा

आपको बता दे की झारखंड के धनेश्वर मेहता और उनका परिवार इतनी लंबी दूरी तय कर सागर आया। धनेश्वर मेहता ने बताया की उन्होंने पहली बार यूट्यूब पर बाबा की कथा सुनी थी। उसके बाद वे उनके भक्त बन गए। उनकी बहुत दिन से यह इच्छा थी की उन्हें बाबा के दर्शन हो। वह बागेश्वर धाम जाना चाहते थे। मगर जब उन्हें यह पता चला की बागेश्वर बाबा का कार्यक्रम सागर में होने वाला है तो वे अपने पूरे परिवार के साथ यहां आ गए। यहां पर उन्होंने अपना डेरा जमा लिया। उन्होंने यह भी बताता की कथा के समापन के बाद वे बाबा के धाम में अर्जी लगाने जाएंगे। यह इस बात का सबूत देता है की लोग बाबा बागेश्वर धीरेन्द्र शास्त्री को कितना मानते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories