मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमदेश & राज्यMP Assembly Election से पहले पूर्व मुख्यमंत्री Kamal Nath ने उठाया कर्जमाफी...

MP Assembly Election से पहले पूर्व मुख्यमंत्री Kamal Nath ने उठाया कर्जमाफी का मुद्दा, BJP पर भी जमकर साधा निशाना

Date:

Related stories

MP Assembly Election: मध्य प्रदेश में जैसे – जैसे विधानसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है लगातार पुराने मुद्दे एक बार फिर से गरमाने लगे हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी की तरफ से किसानों को फिर से कर्जमाफी का सपना दिखाया जा रहा है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम फिर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। इसके साथ ही उन्होंने किसानों के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी जमकर हमला बोला है।

बीजेपी सरकार किसानों के साथ कर रही अन्याय

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज छिन्दवाड़ा जिले के ग्रामीण अंचल के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण लोगों और किसानों से मुलाकात की और उन्हें होने वाली परेशानियों के बारे में जाना। पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सभा को भी संबोधित किया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जमकर घेरा। अपने सभा के संबोधन में उन्होंने कहा कि ” कांग्रेस सरकार में प्रदेश के 23 लाख से भी ज्यादा किसानों के कर्ज माफ हुए थे। आगे भी यह कर्जमाफी जारी रहता लेकिन बीजेपी किसानों का कभी भला नहीं चाहती। ऐसे में बीजेपी ने षड्यंत्र रचकर हमारी सरकार को गिराने के पाप किया साथ ही मध्य प्रदेश की भोली -भाली जनता के साथ भी अन्याय किया।” पीसीसी चीफ कमलनाथ यहीं नहीं रुके उन्होंने किसानों की उपज को लेकर कहा कि किसान अपनी फसलों को उचित मूल्य पर बेचना चाहते हैं लेकिन उन्हें इस सरकार में उचित दाम नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ेंः लोगों की नब्ज टटोलने भिंड पहुंचे सीएम शिवराज,क्या इस बार ‘Vikas Yatra’ दे पाएगी सत्ता का ताज

छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उठाया किसानों का मुद्दा

छिंदवाड़ा दौरे के दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी सरकार लगातार महंगाई को बढ़ाते जा रही है। किसान और गरीब वर्ग के लोग महंगाई और बेरोजगारी से जान देने को मजबूर हैं। बीजेपी सरकार केवल बड़े – बड़े वादे करती है और पूरा एक भी नहीं करती। बीजेपी की गलत नीतियों की वजह से आम आदमी इतनी परेशानी उठा रहा है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिन्दवाड़ा के 4 दिवसीय दौरे पर है, जहां उन्होंने किसानों के मुद्दे को उठाया है।

ये भी पढ़ेंः धीरेंद्र शास्त्री के गुरु रामभद्राचार्य की भविष्यवाणी का वीडियो हुआ वायरल, PM Modi के बारे में कही ये बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories