Home पॉलिटिक्स महिलाओं के पहनावे पर बीजेपी नेता Kailash Vijayvargiya का विवादित बयान, बोले-‘शूर्पणखा...

महिलाओं के पहनावे पर बीजेपी नेता Kailash Vijayvargiya का विवादित बयान, बोले-‘शूर्पणखा की तरह दिखती हैं’

0

Kailash Vijayvargiya: एमपी बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने फिर से महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया है। इंदौर में हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर उन्होंने महिलाओं के पहनावे पर सवाल उठाते हुए कहा कि लड़कियों को अच्छे कपड़े पहनने चाहिए, नहीं तो वो शूर्पणखा की तरह दिखती हैं। बीजेपी नेता का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इससे पहले भी एमपी के यह चर्चित नेता विजवर्गीय अपने राजनीतिक स्टाइल और बयानों के लिए मीडिया के चर्चा के केंद्र रहे हैं।

जानें क्या है पूरा मामला

बता दें बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलास विजयवर्गीय गुरुवार रात हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर इंदौर के सर्राफा चौपाटी गए थे। यहां जैन समाज के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि “मैं आज भी जब निकलता हूं,पढ़े-लिखे नौजवानों,बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि नशा उतर जाए। सच कह रहा हूं, भगवान की कसम, हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा। लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि… अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं। मगर उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता, बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं। सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है। जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार, बच्चों में आप संस्कार डालिए। मैं बहुत चिंतित हूं।” उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें: UP Politics: निकाय चुनाव से पहले CM Yogi ने दिया करोड़ों का तोहफा, पाकिस्तान को लेकर कह दी ये बात

माता-पिता को भी दी नसीहत

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए नसीहत दी कि एक माता-पिता होने के नाते सबसे पहले अपने बच्चों को संस्कार देना चाहिए।  शिक्षा जरूरी नहीं है, संस्कार जरूरी है। हमको अपना बचपन याद है कि जब हम मां से खाने के लिए भोजन मांगते थे तो खाने से पहले हमें माता-पिता को रामायण की चौपाई सुनानी पड़ती थी। तब हमें खाना मिलता था। तभी तो हम सुधर गए।

इसे भी पढ़ें:Karnataka Election 2023: BJP टिकट बंटवारे पर नहीं हो सका फैसला, संसदीय बोर्ड की बैठक

Exit mobile version