Home धर्म Dhirendra Shastri: कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने...

Dhirendra Shastri: कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन ने लिया मामले का संज्ञान

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। प्रशासन ने इस संबंध में मामले को संज्ञान में लिया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू कर दी है।

0
Dhirendra Shastri
Dhirendra Shastri

Dhirendra Shastri: इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर धरातल पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चर्चा जोरों पर है। पंडित शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) अपने प्राइवेट प्लेन से लेकर अपने बयानों व अन्य कारणों से खूब सुर्खियों में रहते हैं। अब खबर है कि यूपी के बरेली में रहने वाले अनस अंसारी नाम के एक युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली है जिसके बाद से मामला चर्चा में आ गया। अनस अंसारी ने अपने सोसल मीडिया हैंडल इंस्ट्राग्राम पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट कर दिया। इसके बाद से इस संदर्भ में चर्चा और बढ़ गई।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) पर किए गए इस आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर प्रशासन ने मामले को संज्ञान में लिया है। प्रशासन ने इस मामले में बताया है कि विश्व हिंदू परिषद और हिंदू जागरण मंच के शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि यूपी के बरेली के अन्तर्गत हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले अनस अंसारी नाम के एक युवक ने सनातन धर्म और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर एक विवादित पोस्ट कर दिया। अनस ने अपने इंस्टाग्राम यूजर अकाउंट mr_anas2332 से पोस्ट में लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है। इसको लेकर देखते ही देखते चर्चा बढ़ गई और हिंदू संगठन विश्व हिंदू परिषद और हिंदू जागरण मंच ने इस संबंध में कार्यवाही करने की मांग कर डाली। प्रशासन ने तुल पकड़ते इस मामले को देखते हुए संज्ञान में लिया और मामला पंजीकृत कर अपनी तहकीकात शुरू कर दी है।

छानबीन में जुटा प्रशासन

बता दें कि मामले की गंभीरता के देखते हुए प्रशासन ने मामला पंजीकृत करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में कहा जा रहा है कि प्रशासन अनस अंसारी के विषय में जानकारी हासिल कर रही है साथ ही ये पता लगाने ती कोशिश भी कर रही है कि कहीं इसके जुड़ाव किसी आतंकी संगठन से तो नहीं है। इस संबंध में जैसे ही कोई अपडेट आएगा प्रशासन उसकी जानकारी देगा।

इन दिनों राजस्थान दौरे पर हैं पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों अपनी कथा के लिए राजस्थान की यात्रा पर हैं। उनके आधिकारिक एक्स हैंडल से मिली जानकारी के अनुसार वो राजस्थान के कोटा में दिव्य दरबार लगाकर अपनी कथा कह रहे हैं। उन्होंने इस दौरान जानकारी दी है कि तेज धूप में भी भक्तों ने ढ़ोल नगाड़े के साथ उनका भव्य स्वागत किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version