शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंDigvijaya Singh on Ghulam Nabi: 'आप कांग्रेस को क्या Expose करोगे, पहले...

Digvijaya Singh on Ghulam Nabi: ‘आप कांग्रेस को क्या Expose करोगे, पहले कश्मीर में अपनी पार्टी बचा लीजिए’

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

Digvijaya Singh on Ghulam Nabi: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। साथ ही अपने विरोधियों और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था। अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने गुलाम नबी आजाद पर पलटवार किया है।

पहले अपनी पार्टी तो बचा लीजिए…

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि- ‘गुलाम नबी भाईजान आप कांग्रेस को क्या expose और demolish करेंगे, पहले कश्मीर में अपनी पार्टी को तो बचा लीजिए। 40 साल कांग्रेस में रहकर आपने पार्टी के साथ दगा कर दिया..अब भाजपा व मोदी जी की बैसाखियों के सहारे क्या हासिल कर लेंगे !!’

‘मैं कांग्रेस को बेनकाब नहीं करना चाहता’

गौर हो कि मंगलवार को डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी के नेता गुलाम नबी आजाद ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि- ‘मैं कांग्रेस को बेनकाब नहीं करना चाहता। कांग्रेस नेतृत्व के साथ मेरे कुछ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन कांग्रेस की विचारधारा से मेरे कोई मतभेद नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा था कि मेरा कांग्रेस की विचारधारा या पहले के कांग्रेस नेतृत्व से भी कोई मतभेद नहीं है।’ साथ ही आजाद ने यह भी कहा था कि कांग्रेस को राष्ट्रीय पार्टी की भूमिका निभानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal ने निभाया वादा, वकीलों के लिए जारी रहेगी लाइफ और मेडिक्लेम इंश्योरेंस पॉलिसी

गुलाम नबी ने की थी पीएम मोदी की तारीफ

इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की थी। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि- ‘इसमें कोई शक नहीं है कि पीएम नरेंद्र मोदी मेहनती हैं। हम भारतीय जनता पार्टी की आलोचना भी करते हैं और तारीफ भी करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी कभी भी बदले की भावना से काम नहीं करते हैं।

Latest stories