रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशMP News: CM Mohan Yadav द्वारा नियुक्ति पत्र पाकर खिले अभ्यर्थियों के...

MP News: CM Mohan Yadav द्वारा नियुक्ति पत्र पाकर खिले अभ्यर्थियों के चेहरे; देखें वीडियो

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जब से राज्य की कमान संभाली है तब से शासन के स्तर पर व्यापक परिवर्तन देखने को मिल रहा है। युवाओं को रोजगार देने के साथ एमपी सरकार राज्य के स्वास्थ्य और शिक्षा प्रणाली को भी दुरुस्त करने का काम कर रही है। ताजा जानकारी के अनुसार आज सीएम मोहन यादव ने इसी क्रम में मध्य प्रदेश (MP News) सिविल सेवा के वर्ष 2019 एवं वर्ष 2020 के लिये चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र का वितरण किया।

सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) द्वारा नियुक्ति पत्र पाकर अभ्यर्थियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। इस नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का वीडियो सीएम मोहन यादव के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएम से नियुक्ति पत्र पाने के बाद अभ्यर्थी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

MP News: अभ्यर्थियों को मिला नियुक्ति पत्र

मध्य प्रदेश सरकार की ओर से राज्य में रोजगार को बढ़ावा देने के क्रम में एक महत्वपूर्ण कार्य किया गया है। जानकारी के अनुसार सीएम मोहन यादव ने आज मध्य प्रदेश (MP News) सिविल सेवा के वर्ष 2019 एवं वर्ष 2020 के लिये चयनित 686 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया है।

नियुक्ति पत्र वितरण के दौरान सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) की ओर से कहा गया कि “अधिकारी अहंकार नहीं पाले और हर दिन नवाचार करें जिससे कि जनता को किसी तरह की असुविधा न हो।” इसके अलावा उन्होंने चयनित अभ्यर्थियों को गुड गवर्नेंस, सतत विकास का लक्ष्य एवं सरकार के विजन से भी अवगत कराया।

CM Mohan Yadav की अहम बात

सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने मध्य प्रदेश (MP News) सिविल सेवा के वर्ष 2019 एवं वर्ष 2020 के लिये चयनित 686 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के साथ ही कई अहम बातों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि चयनित किए गए अभ्यर्थियों पर राज्य की अहम जिम्मेदारी है। सभी नए अधिकारी अपने काम में विज्ञान एवम प्रौद्योगिकी का अधिक से अधिक उपयोग कर इसके गुणवत्ता में इजाफा ला सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने सभी नए अधिकारियों से सरकार के विजन के तहत कार्य को आगे बढ़ाने की सलाह भी दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories