शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशMP News: विधानसभा बजट सत्र में बोले पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह, कहा-अब...

MP News: विधानसभा बजट सत्र में बोले पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह, कहा-अब मोबाइल से गड्ढे भरे जाएंगे

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के पुलिस विभाग में 7500 नई भर्तियां करेगी CM Mohan Yadav की सरकार, जानें कैसे युवाओं को होगा फायदा?

MP News: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में चल रही सरकार लगातार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयासरत नजर आ रही है। इसी क्रम में सूबे में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव का आयोजन कर निवेशकों को भी आमंत्रित किया गया है जिससे कि राज्य में भारी निवेश आ सके व रोजगार को बढ़ावा मिल सके।

MP News: किसानों के राजस्व संबंधी मामलों को झटपट निपटाएगी CM Mohan Yadav की सरकार, जानें महाभियान से कैसे होगा फायदा?

MP News: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) के नेतृत्व में चल रही सरकार लगातार किसानों के हित को देखते हुए कदम उठाती नजर आ रही है। सूबे के सीएम मोहन यादव ने इसी क्रम में किसानों की सुविधा को देखते हुए एक और बड़ी मुहिम शुरू कर दी है।

MP News: मध्य प्रदेश में NEET व Agnipath योजना का विरोध! प्रदर्शनकारी Congress कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार; जानें डिटेल

MP News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज सियासी गहमा-गहमी का माहौल है। दरअसल MP कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के नेतृत्व में आज नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार को जमकर घेरा है।

MP News: आज मंगलवार को मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र का पांचवा दिवस है। वहीं, बीते दिन यानि सोमवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने अंतरिम बजट पेश किया था। जिसको लेकर आज चार घंटे चर्चा हो रही हो रही है।

सदन में जमकर हंगामा हुआ

वहीं सत्र के दौरान सदन में राज्य की बेकार सड़कों के मामले पर मुद्दा गूजं गया। जिसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान पीडब्लयूडी मंत्री राकेश सिंह ने जवाब दिया है। राकेश सिंह ने कहा कि, अब मोबाइल से गड्ढे भरे जाएंगे।

MP News लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने दी जानकारी

वहीं, दूसरी ओर सत्र के दौरान सदन में कांग्रेस विधायक झूमा सोलंकी ने प्रदेश के सड़क की बेकार स्थिति का मामला उठाया। जिसपर लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने सदन को जानकारी दी।

MP News सदन को बताया कि जल्द ही मोबाइल एप

उन्होंने सदन को बताया कि जल्द ही मोबाइल एप की मदद से सड़कों के गड्ढे भर जांएगे। जिसके लिए सरकार भी योजना ला रही है। इस योजना की मदद से आम लोग उन गड्ढों की तस्वीर मोबाइल से लेकर एप के जरिए भेजेंगे।

MP News सड़को की जल्द ही मरम्मत

जिसके बाद वह फोटो संबंधित जिले के अधिकारियों के पास पहुंच जाएगी। वहीं, तस्वीर आने के बाद तय समय सीमा में इन सड़को की जल्द ही मरम्मत करनी होगी। उनकी जवादेही सुनिश्चित की जा रही है। जब कार्य पूरा हो जाए तो अधिकारियों को ऐप पर फोटो भी डालनी होगी। जिससे पता लग सके की काम पूरा हो चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories