MP News
MP News

MP News: आज मंगलवार को मध्य प्रदेश विधानसभा बजट सत्र का पांचवा दिवस है। वहीं, बीते दिन यानि सोमवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने अंतरिम बजट पेश किया था। जिसको लेकर आज चार घंटे चर्चा हो रही हो रही है।

सदन में जमकर हंगामा हुआ

वहीं सत्र के दौरान सदन में राज्य की बेकार सड़कों के मामले पर मुद्दा गूजं गया। जिसको लेकर सदन में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान पीडब्लयूडी मंत्री राकेश सिंह ने जवाब दिया है। राकेश सिंह ने कहा कि, अब मोबाइल से गड्ढे भरे जाएंगे।

MP News लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने दी जानकारी

वहीं, दूसरी ओर सत्र के दौरान सदन में कांग्रेस विधायक झूमा सोलंकी ने प्रदेश के सड़क की बेकार स्थिति का मामला उठाया। जिसपर लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने सदन को जानकारी दी।

MP News सदन को बताया कि जल्द ही मोबाइल एप

उन्होंने सदन को बताया कि जल्द ही मोबाइल एप की मदद से सड़कों के गड्ढे भर जांएगे। जिसके लिए सरकार भी योजना ला रही है। इस योजना की मदद से आम लोग उन गड्ढों की तस्वीर मोबाइल से लेकर एप के जरिए भेजेंगे।

MP News सड़को की जल्द ही मरम्मत

जिसके बाद वह फोटो संबंधित जिले के अधिकारियों के पास पहुंच जाएगी। वहीं, तस्वीर आने के बाद तय समय सीमा में इन सड़को की जल्द ही मरम्मत करनी होगी। उनकी जवादेही सुनिश्चित की जा रही है। जब कार्य पूरा हो जाए तो अधिकारियों को ऐप पर फोटो भी डालनी होगी। जिससे पता लग सके की काम पूरा हो चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले...