शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यपहले BJP नेता ने Mahua Moitra पर जड़े गंभीर आरोप, फिर इस...

पहले BJP नेता ने Mahua Moitra पर जड़े गंभीर आरोप, फिर इस कांग्रेस नेता संग तस्वीरें वायरल; TMC सांसद ने सफाई में दिया ये जवाब

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Mahua Moitra: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने गंभीर आरोप लगाए हैं। संसद सदस्य महुआ मोइत्रा पर दुबे ने अपने व्यावसायिक हितों को आगे बढ़ाने और प्रतिद्वंद्वी अदानी समूह पर हमला करने के लिए खुफिया जानकारी इकट्ठा करने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से “नकद और उपहार” स्वीकार करने का आरोप लगाया है।

‘पैसे लेकर लोकसभा में पूछती हैं सवाल’

निशिकांत दुबे ने दावा किया, ”वह पैसे लेकर लोकसभा में सवाल पूछती हैं।” इस संबंध में बीजेपी सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखकर जांच का अनुरोध किया है। इन आरोपों के साथ ही महुआ मोइत्रा की कई निजी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल तस्वीरों पर क्या बोलीं महुआ मोइत्रा?

जब कांग्रेस सदस्य शशि थरूर के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो तृणमूल कांग्रेस की सदस्य महुआ मोइत्रा ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने दावा किया कि उनकी निजी तस्वीरें भाजपा की “ट्रोल सेना” द्वारा प्रसारित की जा रही है और तस्वीरों को देखने के बाद उन्होंने दावा किया कि उन्हें “बहुत ज्यादा खुशी” महसूस हुई।

महुआ मोइत्रा ने उन तस्वीरों के जवाब में आगे लिखा, “बंगाल की महिलाएं एक जीवन जीती हैं। झूठ नहीं। मुझे सफेद ब्लाउज की तुलना में हरे रंग की पोशाक अधिक पसंद है।”

‘मैं धूम्रपान नहीं करती, मुझे सिगरेट से एलर्जी है’

सोशल मीडिया के एक उपयोगकर्ता ने ट्विटर पर मोइत्रा की पोस्ट पर टिप्पणी की और किसी के स्वास्थ्य पर धूम्रपान के नकारात्मक प्रभावों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “मैम, धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं है। इसका परिणाम कैंसर है। जिसके जवाब में टीएमसी सांसद ने स्पष्ट किया, “मैं धूम्रपान नहीं करती। मुझे सिगरेट से गंभीर एलर्जी है। मैं बस एक दोस्त के सिगार के साथ मजाक के लिए पोज़ दे रही थी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें