Home देश & राज्य Mangaluru Accident: कर्नाटक के मेंगलुरु में हुआ हादसा, कार सवार ने 5...

Mangaluru Accident: कर्नाटक के मेंगलुरु में हुआ हादसा, कार सवार ने 5 महिलाओं को कुचला, कैमरे में कैद हुई घटना

0

Mangaluru Accident: कर्नाटक के मेंगलुरु में एक कार चालक ने फुटपाथ पर चल रही महिलाओं पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसकी वजह से एक महिला की मौके पर मौत हो गई, बल्कि अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

मेंगलुरु में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा


कर्नाटक के मेंगलुरु से एक दिल दिलाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि मेंगलुरु में एक कार चालक ने फुटपाथ पर चल रही महिलाओं पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसकी वजह से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल है।

बता दें कि यह घटना बुधवार शाम करीब 4:00 बजे मेंगलुरु के लेडीहिल इलाके के पास हुई है। मिली जानकारी के अनुसार महिलाएं मेंगलुरु सिटी कॉरपोरेशन स्विमिंग पूल के पास फुटपाथ पर जा रही थी। तभी एक कर सवार ने पीछे से आकर उनमे टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक वाहन से फरार हो गया।

एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल


वहीं मृतक महिला की पहचान 23 साल की रूपाश्री के तौर पर की गई है। चार घायलों में तीन नाबालिक हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी कमलेश ने महिलाओं को टक्कर मारने के बाद अपनी कार शोरूम के सामने खड़ी कर दी और भाग गया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने कमलेश के खिलाफ धारा 279 यानी की तेज और लापरवाही गाड़ी चलाना, धारा 337 यानी कि दूसरों के जीवन या निजी जीवन को खतरे में डालना या फिर चोट पहुंचाना, धारा 338 यानी कि दूसरे के जीवन या निजी सुरक्षा को खतरे में डालना और भारतीय दंड संहिता की आईपीसी धारा 304A के तहत मामला दर्ज किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version