ezgif.com gif maker 2023 12 04T174010.134

Manipur News: मणिपुर के टेंग्नौपाल जिले में सोमवार दोपहर हुई हिंसा हुई। जिसकी वजह से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि दोपहर के करीब, टेंग्नौपाल जिले के साइबोल के पास लीथू गांव में आतंकवादियों के दो समूहों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली थी।

शवों के पास नहीं मिला कोई हथियार

आगे सुरक्षा बलों के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर के करीब, टेंग्नौपाल जिले के साइबोल के पास लीथू गांव में आतंकवादियों के दो समूहों के बीच गोलीबारी की सूचना मिली थी।

आगे जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि निकटतम सुरक्षा बल इस जगह से लगभग 10 किमी दूर थे। एक बार जब हमारी सेनाएं आगे बढ़ीं और उस स्थान पर पहुंचीं, तो उन्हें लीथू गांव में 13 शव मिले। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल के अधिकारियों को शवों के पास कोई हथियार नहीं मिला है।

मामले की जांच में जुटे अधिकारी

अधिकारी ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि मृतक लीथु क्षेत्र से नहीं हैं और हो सकता है कि वे किसी अन्य स्थान से आए हों। जिसके बाद वे एक अलग समूह के साथ गोलीबारी में शामिल हो गए।

जानकारी के लिए अभी तक न तो पुलिस और न ही सुरक्षा बलों ने मृत लोगों की पहचान कर पाई है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।