शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMeerut News: मेरठ में क्रिसमस और न्यू ईयर पर प्रशासन सख्त, बिना...

Meerut News: मेरठ में क्रिसमस और न्यू ईयर पर प्रशासन सख्त, बिना अनुमति के कार्यक्रम करने पर होगी कार्रवाई; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

नए साल में मेरठ को बड़ा तोहफा! इंडस्ट्रियल प्लेज पार्क को मिली शासन की मंजूरी; जानें कैसे रफ्तार पकड़ेगा शहर का विकास

Meerut News: उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में बसा शहर मेरठ अपने औद्योगिक प्रतिष्ठानों के लिए जाना जाता है। यूपी के विभिन्न जिलों से लोग मेरठ में रोजगार की तलाश में आते हैं। ऐसे में यूपी शासन भी मेरठ के लिए विकास परियोजनाओं को लेकर पूरी तरह से सजग नजर आता है।

Meerut News: पुराना साल खत्म होने वाला है और नया साल कुछ दिनों में ही दस्तक देने वाला है। अगर आप भी क्रिसमस या न्यू ईयर पर किसी क्लब, हॉल में पार्टी का प्लान कर रहे तो यह खबर आपके लिए है। क्रिसमस और न्यू ईयर को देखते हुए मेरठ जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है। अगर आप कोई पार्टी का प्लान कर रहे है तो आपको प्रशासन से पहले अनुमति लेनी होगी। अनुमति मिलने के बाद ही आप पार्टी कर सकते है। मेरठ जिला प्रशासन का कहना है कि होटल, रेस्टरां, रिसोर्ट, बैंकट हॉल के मालिकों को कोई भी रंगा रंग कार्यक्रम करने से पहले प्रशासन से अनुमति लेनी होगी। अगर ऐसा नही करते है तो उनपर कार्रवाई की जाएगी।

क्रिसमस और न्यू ईयर मनाने के लिए लेनी होगी अनुमति

अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व सूर्यकान्त त्रिपाठी ने बताया कि जनपद के विभिन्न होटलों , बैंकट हॉल में नववर्ष की पूर्व संध्या पर रंगा-रंग कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस सम्बन्ध में समस्त कार्यक्रम संचालकों, होटल स्वामियों, बैंक्वेट हॉल स्वामियों को सूचित किया गया है कि कोई भी कार्यक्रम के दौरान जिला मजिस्ट्रेट की पूर्व अनुमति प्राप्त किए बिना कोई भी कार्यक्रम आयोजित नही किया जाएगा। उन्होंने समस्त संबंधित आयोजकों को निर्देशित किया कि किसी भी कार्यक्रम( नववर्ष की पूर्व संध्या, क्रिसमस इवेन्ट, मेले तथा किसी भी प्रकार के रंगा रंग कार्यक्रम) आदि के आयोजन से पूर्व जिला मजिस्ट्रेट से उक्त आयोजन की अनुमति प्राप्त किया जाना अनिवार्य है। अगर कोई बिना अनुमति के आयोजन करता है तो उसपर संबंधित नियमों के अन्तर्गत कार्रवाई की जाएगी।

देश में क्रिसमस और न्यू ईयर की धूम

नया साल आने वाला है। पूरे देश में इसकी तैयारी धूम धाम से की जा रही है। शॉपिग मॉल से लेकर कई दुकानों पर इसकी रौनक देखी जा सकती है। वहीं लोगों ने न्यू ईयर की भी तैयारी चालू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories