सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यMP Elections 2023: एमपी के दतिया में पहुंचे CM Shivraj, पीतांबरा मैया...

MP Elections 2023: एमपी के दतिया में पहुंचे CM Shivraj, पीतांबरा मैया के दर्शन कर जानें क्या कही बड़ी बात  

Date:

Related stories

Viral Video: क्या MP में हो रही ‘मामा’ की अनदेखी? पूर्व CM के इस दावे से जुड़ा वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

Viral Video: उत्तर भारत के प्रमुख सियासी राज्यों में से एक मध्य प्रदेश की सियासत का जिक्र जब भी होता है तो औचक सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (मामा) का नाम सामने आ ही जाता है।

महिलाओं के बीच भावुक हुए पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान, बोले-‘MP छोड़ कहीं नहीं जाऊंगा’

MP News: मध्य प्रदेश के लोकप्रिय नेताओं में से एक सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर अटकलों का दौर जारी है। कोई कह रहा है भाजपा अपने इस वरिष्ठ नेता को केन्द्र सरकार में समायोजित करेगी तो कोई उन्हें और बड़ी जिम्मेदारी देने का दावा कर रहा है।

छिंदवाड़ा के सियासी अखाड़े में 10 लाख का दांव, कमलनाथ के जीतते ही मालामाल हो जाएगा ये व्यापारी!

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा 2023 के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के साथ मतदाता भी अब 3 दिसंबर का इंतेजार कर रहे हैं जब चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। इसकी वजह यह है, कि चुनाव आयोग ने होने वाले एमपी विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान कर दिया है। एक तरफ कांग्रेस ने पार्टी रविवार को अपने प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज एमपी के दतिया पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले पीतांबरा मैया का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह  जनसभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर बरसे। ऐसे में देखा जाए तो इस समय भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है।              

सीएम  ने जनता पर जताया विश्वास, नरोत्तम मिश्रा के लिए मांगे वोट  

बता दें कि दतिया पहुंचने के बाद सीएम ने पीतांबरा मैया का आशीर्वाद लिया। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से दी।  उन्होंने लिखा, “मध्यप्रदेश में हमने रिकॉर्ड तोड़ विकास किया है, इसलिए इस बार हम रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीतेंगे। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस बार की दिवाली भी कमल वाली होगी। पीतांबरा मैया का आशीर्वाद लेकर आज दतिया विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी श्री नरोत्तम मिश्रा जी के समर्थन में आयोजित जनसभा में सहभागिता की एवं जनता से विजय का आशीर्वाद मांगा।”

इस के ठीक बाद सीएम ने अक्स पर एक और ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने लिखा, “नवरात्रि के पावन पर्व की सभी प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मैया की कृपा आप सभी पर अनवरत बरसती रहे, यही कामना करता हूं। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व एवं कुशल मार्गदर्शन ने मध्य प्रदेश के विकास में अतुलनीय योगदान दिया है। कांग्रेस के राज में जो मध्य प्रदेश पिछड़ा और बीमारू था, आज वो समृद्ध और विकसित प्रदेश है। यहां से मां की आराधना के साथ हम स्वर्णिम मध्यप्रदेश की यात्रा प्रारंभ कर रहे हैं।” उन्होंने अपने ट्वीट के अंतिम में लिखा, “पीतांबरा मैया की जय”

सीएम- “अब इस प्रदेश में अपराधी रहेंगे या फिर मैं रहूँगा” 

चुनाव के मद्देनजर भाजपा और कांग्रेस के बड़े लीडर्स लगातार एमपी का दौरा कर रहे हैं। यहां  17 नवम्बर को चुनाव होने हैं। इधर सीएम ने अपने संबोधन (दतिया) में कहा, जब मैं सीएम बना था, तब यहां मारपीट, डकैती, किडनैपिंग, नरसंहार सब देखने को मिलता था। ऐसे में मैंने ग्वालियर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर उनसे यह कहा, कि या तो इस प्रदेश में अपराधी रहेंगे या फिर मैं रहूँगा” 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें