मंगलवार, मई 7, 2024
होमUncategorizedएनसीपी प्रमुख Sharad Pawar को जान से मारने की धमकी मिली, बेटी...

एनसीपी प्रमुख Sharad Pawar को जान से मारने की धमकी मिली, बेटी सुप्रिया शिकायत लेकर कमिश्नर के पास पहुंची

Date:

Related stories

Lok Sabha चुनाव से पहले महाराष्ट्र में Congress को झटका, पूर्व मंत्री Milind Deora ने छोड़ा पार्टी का दामन; जानें डिटेल

Milind Deora: वर्ष 2024 की शुरुआत हो गई है और देश की सियासत के लिहाज से ये वर्ष बेहद खास होने वाला है। दरअसल भारत में इस वर्ष लोकसभा (Lok Sabha Election) के आम चुनाव होने हैं जहां जनता केन्द्र की गद्दी के लिए एक बार फिर अपने जनप्रतिनिधियों को चुनेगी।

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ में भीषण आग लगने से मचा कोहराम, मृतकों की संख्या में इजाफा; जानें लेटेस्ट अपडेट

Raigarh Fire: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एक फार्मा कंपनी में आग लगने से कोहराम मच गया। खबर है कि ब्लूजेट हेल्थकेयर लिमिटेड नामक फार्मा कंपनी में आग लगने से अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उनकी बेटी सुप्रिया सुले आज (9 जून शुक्रवार) सुबह मुंबई कमिश्नर से इसकी शिकायत करने पहुंची। उन्होंने बताया कि उनके WhatsApp पर आज एक मैसेज आया। ये मैसेज मेरे पिता शरद पवार के लिए था, जिन्हें घमकी दी गई थी। उन्होंने बताया कि ये धमकी एक वेबसाइट के जरिए दी गई है। ये एक घटिया और निम्न स्तर की राजनीति है, इसे तुरंत बंद किया जाना चाहिए।

‘तुम्हारा भी वहीं हाल होगा जैसा…’

बताया जा रहा है कि शरद पवार को जाने से मारने की धमकी दी गई है। जिसमें कहा गया है कि ”शरद पवार तुम्हारा दाभोलकर जैसा हाल होगा।” ये धमकी WhatsApp मैसेज के जरिए दी गई है। जबकि इससे संबंधित एक फेसबुक अकाउंट पर भी यही धमकी दी गई है। पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि अगर मेरे पिता को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार केंद्र सरकार और गृह मंत्रालय होगा। क्योंकि उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी इन्हीं की है।

सख्त एक्शन ले महाराष्ट्र और केंद्र सरकार

सुप्रिया सुले (Supriya Sule) ने कहा कि मैं यहां अपने पिता के लिए न्याय और सुरक्षा मांगने आई हूं। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मांग करती हूं की इस मामले में सख्त एक्शन लें। उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार से भी मांग करती हूं की इस तरह की गंदी राजनीति तुरंत रुकनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Congress On Jaishankar: राहुल पर विदेश मंत्री ने साधा निशाना तो कांग्रेस ने किया पलटवार, PM मोदी पर कह दी बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories