बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्य‘Neha Singh Rathore’ का गाना ‘MP में का बा’ ने मचाया धमाल,...

‘Neha Singh Rathore’ का गाना ‘MP में का बा’ ने मचाया धमाल, तीखे प्रश्नों के जवाब को लेकर मैदान में उतरी गायिका ‘Anamika Jain Amber’

Date:

Related stories

BJP ने MP में इन दिग्गज नेताओं के काटे टिकट, क्या फिर उठेंगे बगावती के सुर; जानें राज्य का सियासी समीकरण

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी कर दी है। इसके तहत कई दिग्गज नेताओं के टिकट काटे गए हैं। टिकट कटने वालों में 3 मंत्री व 29 विधायकों के नाम शामिल हैं।

MP में तूल पकड़ रहा ‘मामा का श्राद्ध’ पोस्टर, कांग्रेस बोली-सहानुभूति के लिए झूठ बोलना बंद करे BJP; जानें पूरी खबर

MP News: मध्य प्रदेश में नवंबर में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इसको लेकर सूबे की सियासत तेज हो गई है। राजनीतिक दलों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'मामा का श्राद्ध' वाले पोस्टर का संज्ञान लेते हुए अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज की है।

MP Election News: CM फेस के अटकलों के बीच शिवराज का शक्ति प्रदर्शन, बोले- मुझे मुख्यमंत्री बनना चाहिए या नहीं?

MP News: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है। इस क्रम में सत्तारुढ़ दल भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरों को लेकर तमाम तरह की अटकलें चल रही हैं। कोई कह रहा है कि भाजपा सीएम शिवराज को दरकिनार कर राज्य में नए सियासी समीकरण साधने की तैयारी में है।

MP Election 2023: विधानसभा चुनाव के लिए जारी हुई AAP प्रत्याशियों की लिस्ट, विजयवर्गीय के खिलाफ इस उम्मीदवार पर लगाया दाव

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस क्रम में सत्तारुढ़ दल भाजपा के साथ विपक्षी खेमा भी चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी कर रहा है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने भी मध्य प्रदेश की 29 विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है।

MP News: ‘बड़े नेता’ वाले तमगे के बाद डिमोशन पर विजयवर्गीय ने दी सफाई, बोले- पार्टी कहेगी तो यह काम भी करने को हूं...

MP News: मध्य प्रदेश से आने वाले भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय बीते दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में थे। अब इसको लेकर उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने खुद को कभी भी बड़ा नेता नहीं माना है।

Neha Singh Rathore: हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहने वाली नेहा सिंह राठौर एक बार फिर सोशल मीडिया और नेशनल टेलीविजन पर छा गई हैं। दरअसल बिहार की रहने वाली सिंगर नेहा ने “UP में का बा” गाने के जरिए लाइमलाइट में आई थी। इस दौरान उन्होंने UP चुनाव के समय यह गाना गाया था, तब उन्होंने योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए अपने गाने के जरिए तीखे सवाल पूछे थे। जिसके बाद तब यह मामला राजनीतिक दृष्टिकोण से गरमा गया था। ऐसे में एक बार फिर बिहार की इस सिंगर ने ‘मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव’ से पहले गाना गाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार से कठिन प्रश्न पूछ डाले हैं। जिसके बाद मध्यप्रदेश में नेहा के पुतले फूंके जाने की खबर आ रही है।  वहीं इस मामले पर एक और लोकप्रिय सिंगर नेहा के सवालों की प्रतिक्रिया देते हुए इसमें कूद पड़ी हैं। 

“UP में का बा” गाने वाली नेहा सिंह राठौर ने अब कौन सा गाना गा दिया

खबरों की मानें तो फेमस सिंगर Neha Singh Rathore ने UP के बाद अब मध्य प्रदेश की सरकार को टारगेट पर लिया है। दरअसल नेहा ने  “UP में का बा” की तरह ही “MP में का बा” गाना गा कर तीखे सवाल पूछे हैं। जिसके बाद नेहा का पुतला मध्यप्रदेश में फूंके जाने की खबर आ रही है। ऐसे में नेहा ने ट्वीट के माध्यम से लिखा -”आप कहां थी चाची जब महिला पहलवानों को सड़क पर घसीटा गया, बिल्किस बानो के साथ अन्याय हुआ, अंकिता भंडारी को मारकर नहर में फेंक दिया गया, और हाथरस में बहनों को मारकर लटका दिया गया.. किसानों पर जब गाड़ी चढ़ा दी गई, तब कहां था आपका ये गैंग? तब मुंह में दही जमाया था क्या? लोग उतने बेवकूफ हैं नहीं, जितना आप और आपकी पार्टी वाले समझते हैं.”

“नेहा सिंह मुर्दाबाद… सिवराज जी के सम्मान में महिला मोर्चा मैदान में…” ऐसे नहीं, मेरे पुतले भी जलवाओ, फिर अनशन और भूख हड़ताल करो. सब कुछ करना, लेकिन दलितों और आदिवासियों पर अत्याचार हो तो मुंह में दही जमा लेना…ठीक है! ज्जा चाची..!”

दरअसल नेहा ने अपने गाने मे गया है कि “MP वाले मामा जी के करतूत निराला बा अरे महाकाल, पटवारी, पेंशन, व्यापम घोटाला बा का बा mp में का बा?”

नेहा के बाद फील्ड में उतरी अनामिका जैन अम्बर 

खबरों की मानें तो इतना सब कुछ होने के बाद एक और फेमस गायिका और कवयित्री ‘अनामिका जैन अम्बर’ ने नेहा के सवालों का जवाब गाने के जरिए दिया है। इस दौरान अनामिका ने एक ट्वीट भी किया जिसमे लिखा है , “मध्यप्रदेश, बुंदेलखंड की पावन धरा का सत्य उसको अनुभूत किए बिना नहीं जाना जा सकता। द्वार के बाहर खड़ा कोई व्यक्ति दहलीज के भीतर का सत्य क्या जाने, आईए इस धरती का वो सत्य जानें जो वहां की जनता कहती है, महसूस करती है “मामा मैजिक करत हैं”

“काय कैं….. यू॰पी॰ में बाबा जब सबरन ने अपने मन की कई सो हमने सोची हम भी तनक बुंदेलखंडी में खरी-खरी कै दयें।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories