गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida Farmer Protest: महापंचायत के बाद किसान आज करेंगे दिल्ली कूच, इन...

Noida Farmer Protest: महापंचायत के बाद किसान आज करेंगे दिल्ली कूच, इन रास्तों पर यातायात होगा प्रभावित, एडवाइजरी जारी

Date:

Related stories

Noida Farmer Protest: किसानो को दिल्ली कूच ऐलान को देखते हुए गौतम बुध्द नगर पुलिस स्टेशन ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई रूट पर ट्रैफिक को पूरी तरफ से बंद कर दिया है। आपको बता दें कि यूपी के किसान अपनी मांगो को मनवाने के लिए दिल्ली कूच करने जा रहे है। जिसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी ट्रैफिक को लेकर एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि गुरूवार को सुबह नोएडा गाजियाबाद से दिल्ली आने- जाने रास्तों पर परेशानी हो सकती है।

Noida Farmer Protest: क्या है पूरा मामला

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के दर्जनों गांवों से जुड़े किसानो ने 8 फरवरी को संसद का घेराव करने का ऐलान किया है। जिसे देखते हुए दिल्ली और नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी है। बता दें कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा और नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) के खिलाफ और मुआवजे से जुड़ी मांगों के संबंध में किसान नोएडा से दिल्ली के लिए कूच करेंगे।(Noida Farmer Protest) भारतीय किसान परिषद के बैनर तले किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। गुरुवार की दोपहर किसान महामाया फ्लाई ओवर से चिल्ला बार्डर होते हुए दिल्ली की ओर रवाना होंगे।

Noida Farmer Protest: इन रास्तों पर लग सकता है जाम

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ कहा गया कि 8 फरवरी 2024 सोनिया विहार, डीएनडी, चिल्ला, गाजीपुर, सभापुर, अप्सरा और लोनी बॉर्डर से जुड़े मार्गों पर भारी ट्रैफिक की उम्मीद है।(Noida Farmer Protest) कृपया इसके अनुसार ही अपनी यात्रा टालें/योजना बनाएं। गौरतलब है कि गौतम बुद्ध नगर जिले में कमिश्नरेट की तरफ से गुरूवार को धारा 144 लागू रहेगी।

Noida Farmer Protest
Noida Farmer Protest

किसानों के कूच को देखते गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने जो रूट डायवर्जन किया है उसके मुताबिक गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 से सेक्टर-06 चौकी चौक तक, संदीप पेपर मिल चौक से हरौला चौक रूट पर ट्रैफिक पूरी तरह से बंद रहेगा।(Noida Farmer Protest) वहीं गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 रजनीगंधा चौक सेक्टर-06 चौकी चौक, झुण्डपुरा चौक, सेक्टर-8,10,11,12 चौक, हरौला चौक से जरूरत पड़ने पर रूट डायवर्जन किया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories