बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: नोएडा में मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन पर हुआ जानलेवा हमला, सोशल...

Noida News: नोएडा में मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन पर हुआ जानलेवा हमला, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

Date:

Related stories

Noida News: मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन संदीप शर्मा ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने अपने साथ हुई वारदात को सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर जानकारी देते हुए कहा कि मैं और मेरा दोस्त सौरभ पांडेय अपना शो खत्म करके वापस जा रहे थे। तभी नोएडा के सेक्टर 104 में एक आदमी ने बंदूक  हमारी तरफ तान दी। वह आदमी रोड़ पर हमारे सामने खड़ा हो गया। यह बहुत ही भयानक स्थिति थी। आपको बता दें कि संदीप शर्मा एक मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन है। वह देश और दुनिया में अपना शो करते है। वहीं संदीप सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है।

संदीप शर्मा ने X पर क्या लिखा

संदीप शर्मा ने X पर जानकारी देते हुए कहा कि हम नोएडा सेक्टर 104 में सुनसान रोड़ पर बंदूक की नोक पर थे। शो के बाद मैं और मेरा दोस्त @कॉमिक्ससौरभ वापस लौट रहे थे और बीच अंधेरी सड़क पर एक आदमी बंदूक ताने खड़ा था। वह मुस्कुरा रहा था और उसने हमे रूकने के इशारा किया तभी एक एसयूवी हमारे पीछे रूकी। और एक आदमी मेरी कार की तरफ आया मैं अपना मोबाइल फोन पकडते हुए बहुत तेज से चिल्लाया मुझे लगा कि यह मेरा आत्मरक्षा का एक हथियार जैसा था। उसने हमारी तरफ देखा और सड़क के किनारे जाकर खड़ा हो गया। और हमे जाने का संकेत दिया।

बाल बाल बची स्टैंड-अप कॉमेडियन की जान

संदीप शर्मा ने आगे यू.पी पुलिस और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि हमने अपनी कार की खिड़कियां नही खोलीं और कार के दरवाजे बंद थे। उन्होंने पुलिस को लिखा की कृप्या इस पर ध्यान दें और इसपर कार्रवाई करें। हालांकि अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नही आया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories