गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यआसनसोल से BJP का टिकट मिलते ही Pawan Singh खुशी से...

आसनसोल से BJP का टिकट मिलते ही Pawan Singh खुशी से झूम उठे, फर्स्ट रिएक्शन देख फैंस हुए भावुक

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Pawan Singh: देश की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए अपने पहले उम्मीदवारों की लिस्ट को जारी कर दिया गया है. इस लिस्ट में 195 उम्मीदवारों को जगह मिली है. खास बात यह रही कि, इस बार की जो लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की उम्मीदवारों की लिस्ट है, उसमें कई नाम चौका देने वाले हैं उन्ही में से एक नाम है भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार पवन सिंह।

आसनसोल से BJP ने Pawan Singh को दिया लोकसभा का टिकट

सिंगर और एक्टर पवन सिंह को भी भाजपा की तरफ से चुनाव का टिकट दिया गया है. उन्हें यूपी और बिहार को छोड़कर बंगाल से चुनावी मैदान में उतारा गया है. पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल से चुनावी टिकट दिया गया है .उनके सामने टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा होंगे. पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है.

शत्रुघ्न सिन्हा को देंगे टक्कर

भाजपा को उम्मीद है कि, यहां पर वह शत्रुघ्न सिन्हा को टक्कर दे सकते हैं. क्योंकि दोनों ही बिहार से आते हैं . पहले से ही कयास लग रहे थे कि, पवन सिंह को टिकट मिल सकता है. आपको बता दें, साल 2019 में भाजपा ने बंगाल में 42 में से 18 लोकसभा सीटें जीती थी. जिसके बाद भाजपा की उम्मीद बढ़ गई.

चुनावों का टिकट मिलने पर पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया

टिकट मिलते ही पवन सिंह की तरफ से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें उन्होंने भाजपा को धन्यवाद दिया है. पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, लोक सभा क्षेत्र आसनसोल, पश्चिम बंगाल से मुझे उम्मीदबार बनाने के लिये संपूर्ण भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को मेरा कोटि कोटि अभिनन्दन!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories