रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीPM Modi Death Threat: पीएम को जान से मारने की घमकी देने...

PM Modi Death Threat: पीएम को जान से मारने की घमकी देने वाला गिरफ्तार, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान 

Date:

Related stories

PM मोदी ने चित्तौड़गढ़ में 7000 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास, रोजगार को लेकर कह दी बड़ी बात

Rajasthan News: पीएम मोदी आज राजस्थान के दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने चित्तौड़गढ़ पहुंचकर 7000 करोड़ की लागत से बनने वाले परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया है। इस दौरान पीएम ने महात्मा गांधी को भी याद किया। उन्होंने कहा कि आज देश नित नए कीर्तिमान रच रहा है।

PM ने तेलंगाना में 13500 करोड़ के प्रोजेक्ट की दी बड़ी सौगात, हल्दी बोर्ड के गठन के साथ की यह बड़ी घोषणाएं

PM Modi in Telangana: पीएम मोदी आज तेलंगाना के दौरे पर थे और इस दौरान उन्होंने अपने सरकार की उपलब्धियों को तेलंगाना की जनता के समक्ष रखा।

PM मोदी ने ’75 डे हार्ड चैलेंज’ वाले रेसलर के साथ किया श्रमदान, वीडियो जारी कर दिए ये संदेश

Swachh Bharat Mission: देश में इन दिनों स्वच्छ भारत अभियान के तहत लोगों को अलग-अलग जगहों पर साफ-सफाई करते हुए देखा जा रहा है। इस दौरान आज पीएम मोदी भी स्वच्छता अभियान का हिस्सा बने और हरियाणा (सोनीपत) के अंकित बैयनपुरिया के साथ श्रमदान करते नजर आए।

MP News: कार्यकर्ता महाकुंभ में गरजे PM, बोले-‘मोदी यानी हर वादे को पूरी करने की गारंटी’

MP News: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस क्रम में सत्तारुढ़ दल भाजपा की कोशिश है कि कैसे भी करके सत्ता में वापसी की जाए और इसलिए राज्य में तरह-तरह के आयोजन किए जा रहे हैं।

PM Modi Death Threat:  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पीएम के केरल दौरे से पहले राज्य भाजपा कार्यालय में पीएम के नाम एक धमकी भरा पत्र मिला था. जिसमें पीएम को जान से मारने की घमकी दी गई थी. वहीं, केरल पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पड़ोसी से बदला लेना चाहता था आरोपी 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोच्चि के पुलिस कमिश्नर के. सेतु रमन ने बताया कि पुलिस ने चिट्ठी भेजने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे पत्र भेजने के पीछे इस शख्स की मंशा का भी खुलासा किया, जो आपको हैरान कर देगी. के. सेतु रमन ने बताया कि आरोपी अपने एक दोस्त से बदला लेना चाहता था, जिसके चलते उसने पीएम के नाम घमकी भरा पत्र भेजा था. उन्होंने कहा कि आरोपी जेवियर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

PM की सुरक्षा देखेंगे 2000 पुलिसकर्मी

वहीं, पीएम मोदी के केरल दौरे पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर के. सेतु रमन ने बताया कि पीएम के दौरे को लेकर पूरी व्यवस्था कर ली गई है. ट्रैफिक को डाइवर्ट कर दिया गया है. वहीं, पीएम की सुरक्षा में 2,060 पुलिसकर्मियों तैनात किए गए हैं, जो चप्पे-चप्पे पर अपनी नजर रखेंगे.

कल केरल दौरे पर PM

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 24 अप्रैल को केरल दौरे पर रहेंगे. इस दौरे के दौरान पीएम राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद पीएम एक रोड शो करेंगे और साथ ही एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal on Mann: अमृतपाल की गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल, कहा-‘भगवंत मान ने परिपक्वता और साहस से पूरा किया मिशन’

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories