गुरूवार, मई 30, 2024
होमख़ास खबरेंPunjab News: पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, SSOC ने 3...

Punjab News: पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, SSOC ने 3 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: रोजगार देने में अव्वल रही मान सरकार! जानें क्यों AAP ने युवाओं के नाम जारी किया पत्र?

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी (AAP) युवाओं को उपलब्ध कराए गए रोजगार को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है।

Punjab News: लुधियाना पहुंचे AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल, मोहल्ला क्लिनिक व बढ़ते उद्यम को लेकर किए कई ऐलान; जानें डिटेल

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में लोक सभा चुनाव के 7वें चरण के दौरान 1 जून को मतदान होना है।

Punjab News: भर्ती नियम को लेकर मान सरकार व चंडीगढ़ प्रशासन में तनातनी, अधिकारियों के नियुक्ति को लेकर सामने आए ये पक्ष

Punjab News: पंजाब की भगवंत सिंह मान सरकार ने चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सुझाए गए भर्ती नियमों में प्रस्तावित संशोधनों को लेकर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है। पंजाब सरकार की ओर से स्पष्ट किया गया है कि इस भर्ती नियम से प्रशासन में पंजाब की हिस्सेदारी और भूमिका कम हो सकती है।

Punjab News: विद्युत उत्पादन में चला मान सरकार का सिक्का, दूसरे राज्यों को बिजली बेच कमाए 286 करोड़; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अपने विभिन्न दावों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं। सीएम मान का दावा है कि उनके नेतृत्व में पंजाब सरकार ने विद्युत उत्पादन के क्षेत्र में क्रांति लाने का काम किया और उनकी सरकार अन्य राज्यों को बिजली बेच कर करोड़ो रुपये कमा रही है।

Punjab News: पंजाब पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। आपको बता दें कि एसएसओसी मोहाली ने तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक उनके पास से 1 पिस्टल 15 कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की गई है। गौरतलब है कि इन तीनों अपराधियों पर हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, हथियार आधिनियम, एनडीपीएस आदि कई आपराधिक मामलें दर्ज है।

डीजीपी पंजाब पुलिस ने दी जानकारी

डीजीपी पंजाब पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “एक बड़ी सफलता में, एसएसओसी मोहाली ने यूएसए स्थित पवित्तर चौरा और चौरा माधरे गिरोह के हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले आपराधिक नेटवर्क को प्रभावी ढंग से नष्ट कर दिया है, उनके तीन प्रमुख गुर्गों, लवजीत खख, गुरसेवक बम्ब और बहादुर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उनके पास से 1 पिस्तौल, 15 कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी मिली है। ये तीनों हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, हथियार अधिनियम, एनडीपीएस आदि सहित कई आपराधिक मामलों में वांछित थे। वे अपनी वास्तविक पहचान छिपाकर मोहाली में रह रहे थे”।

Punjab News: आरोपियों पर लूट हत्या चोरी के कई मामले

बता दें कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपने साथी के साथ मिलकर साल 2021 में अमृतसर के फेयरलैंड कॉलोनी में लाल चंद ज्वैलर्स से 530 ग्राम सोना, छह किलोग्राम चांदी और एक लाख रुपये नकद लूट लिए थे। वहीं एसएसओसी को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Latest stories