शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंPunjab News: पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, SSOC ने 3...

Punjab News: पंजाब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, SSOC ने 3 कुख्यात अपराधियों को किया गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: पंजाब पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। आपको बता दें कि एसएसओसी मोहाली ने तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक उनके पास से 1 पिस्टल 15 कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी बरामद की गई है। गौरतलब है कि इन तीनों अपराधियों पर हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, हथियार आधिनियम, एनडीपीएस आदि कई आपराधिक मामलें दर्ज है।

डीजीपी पंजाब पुलिस ने दी जानकारी

डीजीपी पंजाब पुलिस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “एक बड़ी सफलता में, एसएसओसी मोहाली ने यूएसए स्थित पवित्तर चौरा और चौरा माधरे गिरोह के हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले आपराधिक नेटवर्क को प्रभावी ढंग से नष्ट कर दिया है, उनके तीन प्रमुख गुर्गों, लवजीत खख, गुरसेवक बम्ब और बहादुर खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उनके पास से 1 पिस्तौल, 15 कारतूस और एक टोयोटा फॉर्च्यूनर गाड़ी मिली है। ये तीनों हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती, हथियार अधिनियम, एनडीपीएस आदि सहित कई आपराधिक मामलों में वांछित थे। वे अपनी वास्तविक पहचान छिपाकर मोहाली में रह रहे थे”।

Punjab News: आरोपियों पर लूट हत्या चोरी के कई मामले

बता दें कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपने साथी के साथ मिलकर साल 2021 में अमृतसर के फेयरलैंड कॉलोनी में लाल चंद ज्वैलर्स से 530 ग्राम सोना, छह किलोग्राम चांदी और एक लाख रुपये नकद लूट लिए थे। वहीं एसएसओसी को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Latest stories