गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: पंजाब के दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, खोले...

Punjab News: पंजाब के दौरे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, खोले जाएंगे 165 नए आम आदमी क्लिनिक; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

Punjab News: मान सरकार की बड़ी सफलता! नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत के साथ ही 90 फीसदी छात्रों को मिली किताबें; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने एक और बड़ी सफलता हासिल कर ली है। दरअसल पंजाब में नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत के सात ही राज्य के कुल 23 जिलों में 90 फीसदी से ज्यादा छात्रों को किताबें वितरीत कर दी गई हैं।

Punjab News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान 165 नए आम आदमी क्लीनिकों के उद्घाटन की योजना के साथ पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति लाने की तैयारी कर रहे हैं। इन क्लीनिकों का उद्देश्य पंजाब के लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करना है। आइए जानें कि इस महत्वपूर्ण विकास में क्या शामिल है।

सीएम भगवंत मान ने क्या कहा?

सीएम भगवंत मान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जानकारी देते हुए लिखा कि स्वास्थ्य क्रांति की ओर बढ़ रहा पंजाब। लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का ‘आम आदमी क्लिनिक’ मॉडल लगातार आगे बढ़ रहा है। आज मैं और हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 165 नए क्लिनिक लोगों को समर्पित करने जा रहे हैं। जिससे उन्हें पंजाब में मदद मिलेगी। संख्या होगी 829 हमारा सपना, स्वस्थ पंजाब।

Punjab News
Bhagwant Mann

Punjab News: प्रगति के लिए साझेदारी

पंजाब के स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान मिलकर काम करने के लिए तैयार हैं। (Punjab News) उनका आगामी सहयोग लोगों की भलाई को प्राथमिकता देने और यह सुनिश्चित करने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है कि आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं सभी के लिए आसानी से उपलब्ध हों।

Punjab News: पंजाब के लोगों को मिलेगी सुविधा

इन क्लीनिकों का नियोजित उद्घाटन पंजाब के लोगों के लिए ठोस लाभ का वादा करता है। स्वास्थ्य सेवाओं तक बेहतर पहुंच का मतलब त्वरित निदान, समय पर उपचार और अंततः राज्य भर में व्यक्तियों और समुदायों के लिए बेहतर स्वास्थ्य परिणाम होंगे।

Latest stories