सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: पंजाब विधानसभा में दो दिवसीय विशेष सत्र के पहले दिन...

Punjab News: पंजाब विधानसभा में दो दिवसीय विशेष सत्र के पहले दिन दिवंगत शख्सियतों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Date:

Related stories

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

परफेक्ट शेप को फ्लॉन्ट करती दिखी Tejasswi Prakash, फ्रेश लुक में सादगी से किया इम्प्रेस

https://youtu.be/8-SfcjmIhVA Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को किसी पहचान की जरूरत...

Guillian-Barre Syndrome: कोरोना के बाद GBS बीमारी मचाने लगी हाहाकार, बढ़ते मरीजों को देख इस देश में लग सकती है इमरजेंसी

Guillian-Barre Syndrome: पेरु देश में आई नई बीमारी का प्रकोप बहुत तेजी से लोगों के बीच फैलता हुआ नजर आ रहा है। इसके चलते 4 लोगों की हुई मौत।

Weather Updates: बारिश के चलते हिमाचल और उत्तराखंड में अर्लट जारी, जानें किन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश

Weather Updates: मानसून के सीजन में बारिश आने से लोगों के खुशी से दुखी हो रही है। अधिक बारिश केहोने से पहाड़ों में रोड़ हुई ब्लॉक।

Punjab News: आज सोमवार को पंजाब विधानसभा में दिवंगत शख्सियतों को याद करते हुए भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई।  इस दौरान सभी नेताओं ने मौन अवस्था में रहकर दिवंगत शख्सियतों को याद किया। वही दिवंगत शख्सियतों की बात करे तो इनमे सबसे पहला नाम पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल, पूर्व डिप्टी स्पीकर जसवंत सिंह, पूर्व मंत्री चौधरी सवर्णा राम, पूर्व विधायक रुमाल चंद  के साथ-साथ स्वतंत्रता सेनानी उजागर सिंह, हवलदार शहीद मनदीप सिंह और खिलाड़ी कौर सिंह को याद किया गया। इसके बाद सदन की आगे की कार्यवाही के लिए 20 जून यानी की कल तक स्थगित कर दिया गया। 

ये भी पढ़ें: नवनियुक्त कर्मचारियों को मिलेंगे नियुक्ति पत्र, CM Mann का दावा, 29 हजार से ज्यादा युवाओं की दी नौकरी, और भी देंगे

सत्र के पहले दिन में क्या हुआ ?

सत्र शुरु होते ही पहले श्रद्धांजलि दी गयी उसके बाद सभी विधायी कामकाज को 20 जून मंगलवार के लिए टाल दिया गया। इसके अलावा प्रतिपक्ष के नेता प्रताप सिंह ने विधानसभा स्पीकर को एक पत्र लिखकर मांग किए कि हमें अपने विपक्षी पार्टी (सरकार) से पिछले सत्र के दौरान जो उत्तर नहीं मिले थे उन सभी प्रश्नों का वह जवाब दें।  

ये भी पढ़ें: पंजाब के CM Mann ने खोला राज, बताया पंजाब का विज्ञापन गुजरात में क्यों छपता है?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories