रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंPunjab Weather News: पंजाब में ठंड से नही मिलेगी राहत, मौसम विभाग...

Punjab Weather News: पंजाब में ठंड से नही मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab Weather Update: पंजाब में लू के साथ तपती धूप का कहर! आखिर कब तक मिलेगी गर्मी से राहत; चेक करें IMD की रिपोर्ट

Punjab Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में इन दिनों तपती गर्मी के साथ लू का भीषण कहर देखने को मिल रहा है। इसके तहत राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोग गर्मी से परेशान हैं।

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

Punjab Weather News: मौसम विभाग की तरफ से जारी ऑरेंज अलर्ट ने पंजाब के लोगों की चिंता बढ़ा दी है। मौसम विभाग के अनुसार सोमवार और मंगलवार को पंजाब के कई जिलों में सुबह और शाम के वक्त घना कोहरा देखने को मिल सकता है। राज्य में सर्दी का सितम जारी है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 2 दिनों में रात के तामपान में 2 से 3 डिग्री गिरावट दर्ज हो सकता है। विभाग के अनुसार रविवार को बठिंडा, शिमला, मसूरी और दार्जलिंग से भी ज्यादा ठंड़ा रहा। वहीं पूरे पंजाब में कड़ाके की ठंड देखी जा सकती है।

विभाग की तरफ से इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार और मंगलवार को पंजाब के कई जिलों में सुबह और शाम के वक्त घना कोहरा देखने को मिल सकता है। जिसमे अमृतसर, तरनतारन, नवाशहर, कपूरथला, जालंधर , मुक्तसर, मोगा, बठिंडा, लुधियाना और फतेहगढ़ साहिब में सुबह और शाम के वक्त धुंध छाई रहेगी। विभाग ने वाहन चालकों को सावधानी से गाड़ी चलाने की सलाह दी है। हालांकि सुबह दस बजे के बाद से ज्यादातर जिलों में धुंध छटने का अनुमान है।

पंजाब में सर्दी का सितम जारी रहेगा

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में भी पंजाब के लोगों को ठंड से राहत मिलने का अनुमान कम है। सोमवार को कई जिलों में घने कोहरे से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वहीं पंजाब के 9 जिलों में तापमान शिमला से भी नीचे गिर गया है, जिसमें जिला लुधियाना सबसे ठंडा माना जा रहा है, जहां तापमान 4 डिग्री सैल्सियस तक पहुंच गया है। इसके अलावा अमृतसर, फरीदकोट, फिरोजपुर, गुरदासपुर और रोपड़ के जिलों में तापमान में भारी गिरावट देखी गई है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।    

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories