मंगलवार, मई 21, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीArvind Kejriwal को मिली अंतरिम जमानत पर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-'लोकतंत्र...

Arvind Kejriwal को मिली अंतरिम जमानत पर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले-‘लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई शिद्दत से लड़ेंगे’

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Punjab News: तपती धूप के साथ लू का कहर! मान सरकार ने स्कूलों में किया छुट्टियों का ऐलान; जानें कब खुलेंगे विद्यालय

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में लोग तपती धूप के साथ लू का भी सामना कर रहे हैं।

Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए अंतरिम जमानत प्रदान कर दी है। कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के अनुसार अरविंद केजरीवाल को 1 जून 2024 तक के लिए अंतरिम जमानत दी गई है जिसके बाद 2 तारीख को उन्हें सरेंडर करना होगा।

अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद देश भर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता खुशी मना रहे हैं। इसी बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भी अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत को लेकर बड़ी बात कही है। सीएम मान ने कहा है कि “इस फैसले के लिए उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद। अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को और शिद्दत के साथ लड़ेंगे।”

SC के फैसले पर CM Mann की प्रतिक्रिया

सुप्रीम कोर्ट ने आज दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुनवाई करते हुए अपना रुख स्पष्ट किया। कोर्ट की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतत: आज अंतरिम जमानत के रुप में बड़ी राहत दी गई है।

अरविंद केजरीवाल को मिले अंतरिम जमानत के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने अपनी अहम प्रतिक्रिया दी है। सीएम मान की ओर से कहा गया है कि “उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद, अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को और शिद्दत के साथ लड़ेंगे।” इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि “अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं, एक सोच हैं और अब इस सोच को और तेज़ी के साथ आगे लेकर हम आगे बढ़ेंगे।”

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसी क्रम में पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी के कार्यालय पर कार्यकर्ता ढ़ोल-नगाड़ों की धुन पर डांस करते नजर आए। इसमे महिला के साथ-साथ पार्टी के पुरुष कार्यकर्ता भी शामिल थे।

वहीं पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर नजर आई और कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories