शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबPunjab News: नवजोत सिंह सिद्धू के आरोपों पर CM Mann का पलटवार,...

Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू के आरोपों पर CM Mann का पलटवार, कह दी ये बड़ी बात

Date:

Related stories

CM Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू में एक बार फिर जुबानी जंग शुरू हो गई है। CM Mann ने नवजोत सिंह सिद्धू के आरोपों पर कड़ा पलटवार किया है। मोहाली जिले के खरड़ में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू और सीनियर जर्नलिस्ट बरजिंदर सिंह हमदर्द पर जमकर निशाना साधा।

आपके पिताजी ने भी की थी दो शादियां’

उन्होंने कहा, “सिद्धू कहते हैं कि मैंने दो शादियां की हैं। लेकिन मैं बता दूं की आपके पिताजी ने भी दो शादियां की थी। अगर वो ऐसा न करते तो आप कहां से पैदा होते।” वहीं, सीनियर जर्नलिस्ट बरजिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ” ये मुझे दो शादियों का ज्ञान दे रहे हैं, लेकिन इन्होंने खुद दो शादियां की है। एक तो इन्होंने अपनी स्टेनो से ही कर ली थी।”

सिद्धू ने बताया था दिल्ली का ‘मोहरा’

बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते दिनों CM मान को दिल्ला का ‘मोहरा’ बताया था। उन्होंने ट्वीट किया था,” जब लोकतंत्र को चौकसी तंत्र बनाने वाले,
दिल्ली के इशारे पर रिमोट कंट्रोल से पंजाब को मोहरे की तरह चलाने वाले, जो पंजाब के माफियाओं से कमीशन लेकर सुरक्षा कवच पहनते हैं, जो विज्ञापन के लालच में मीडिया को नचाते हैं, जिन्होंने केंद्र सरकार से समझौता कर पंजाब को बंधक बना लिया, जो राजनीतिक योजनाओं में पंजाब की शांति को भ्रमित करते हैं, झूठ बेचकर झूठी घोषणा करने वाले..जो मां की झूठी कसम खाते हैं, केसरी शहीदों की पकड़ी पर विवाह का सेहरा सजाते है, वे नैतिक व्याख्यान करते हैं। ये पंजाब के लोग हैं मित्र, तुम पर लाहनते ड़ालने वाले।”

ये भी पढ़ें: JNU Kidnapping: जेएनयू में देर रात लड़कियों के अपहरण की कोशिश, गाड़ी में आए थे लड़के, नशे में थे धुत

सीनियर जर्नलिस्ट हमदर्द पर भी साधा निशाना

वहीं, सीनियर जर्नलिस्ट बरजिंदर सिंह हमदर्द पर भी CM मान ने पलटवार किया है। हमदर्द ने CM मान की दो शादियों पर टिप्पणी की थी। वहीं, कुछ दिनों पहले ही बरजिंदर सिंह हमदर्द को पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने समन भेजा था। ये समन पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल के ड्रीम प्रोजेक्ट जंग-ए-आजादी स्मारक के मामले में चल रही जांच के संबंध में भेजा गया था। इस मामले में फंड के दुरुपयोग को लेकर जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें: Wrestler Protest: रंग लाई गृहमंत्री अमित शाह की मेहनत, अब जंतर-मंतर पर प्रदर्शन नहीं करेंगे पहलवान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories