रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबCM Mann ने होली के मौके पर दी खास बधाई, जानें क्या...

CM Mann ने होली के मौके पर दी खास बधाई, जानें क्या कुछ कहा?

Date:

Related stories

CM Mann: देश भर में होली के जश्न की धूम है. हर तरफ लोग होली खेल रहे हैं. एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं. हर तरफ लोग होली के जश्न में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. रंगों के इस पर्व में क्या नेता और क्या अभिनेता हर कोई रंगा हुआ नजर आ रहा है. इसी कड़ी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी होली के शुभ अवसर पर जनता को खास शुभकामनाएं दी है.

CM Mann ने होली की शुभकामनाएं

उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स लिखा, “आप सभी को रंगों के त्योहार होली की बहुत-बहुत बधाई… भगवान सभी के जीवन में खुशियां और उल्लास के रंग भर दें और आपसी प्रेम और भाईचारा बनाए रखें…”सीएम मान ने अपने अकाउंट से एक होली का पोस्टर भी शेयर किया है. जिसमें तीन अलग-अलग रंग देखे जा सकते हैं. वह पूरे देश भर की जनता को होली के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनके पोस्ट पर अब तक 222 लाइक आ चुके हैं वही, 5000 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

सीएम केजरीवाल के जेल जाने के विरोध में उतरी आप

आपको बता दें, आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की शराब घोटाले से जुड़े एक मामले में गिरफ्तारी के बाद से लगातार आप समर्थक केंद्र सरकार का विरोध कर रहे हैं. इसके साथ-साथ उनकी तरफ से एलान किया गया है कि. वह होली नहीं मानाएंगे और 26 मार्च को पीएम आवास का घेराव करेंगे.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories