सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरें27 जनवरी को CM Mann आम आदमी क्लीनिक की जनता को देंगे...

27 जनवरी को CM Mann आम आदमी क्लीनिक की जनता को देंगे सौगात, जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Punjab News: सरकारी स्कूल में औचक पहुंचे CM मान, निरीक्षण कर बच्चों से की मुलाकात; देखें वीडियो

Punjab News: पंजाब सरकार राज्य में शिक्षा प्रणाली में भारी बदलाव करने की तैयारी में है। इसको लेकर सीएम मान के साथ संबंधित विभाग से जुड़े सरकार के अन्य जिम्मेदार लोग लगातार सक्रिय हैं।

Punjab News: CM मान की ’13 दिसंबर 2001′ को भारतीय संसद पर आतंकी हमले के दौरान शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

Punjab News: 13 दिसंबर 2001 भारत के लिए उन खौफनाक तारिखों में से एक है जब भारतीय संसद को आतंकियों ने निशाना बनाया था। इस दौरान सदन में तैनात सुरक्षाकर्मी समेत कुल 9 लोग इस हमले की चपेट में आने से मारे गए थे।

CM Mann: पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी के नेतृत्व में जब से सीएम मान ने अपनी सरकार बनाई है तभी से ही वह पंजाब की जनता से किए हुए अपने एक-एक वादे को पूरा कर रहे हैं और पंजाब को विकास की तरफ लेकर जा रहे हैं। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बहुत जल्द पंजाब की जनता को आम आदमी क्लीनिक की सौगात देने जा रहे हैं। आपको बता दें,  27 जनवरी को 400 से अधिक नए आम आदमी क्लीनिकों का शुभारंभ पंजाब में होगा।

सीएम मान का बड़ा एलान

 27 जनवरी को होने वाले बड़े समारोह की अध्यक्षता करते हुए सीएम मान ने कहा कि, “लोगों को मानक और समय पर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के लिए 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 100 आम आदमी क्लीनिक लोगों को समर्पित किये गए हैं। यह क्लीनिक लोगों को 100 के करीब क्लीनिकल टेस्टों के साथ 41 हैल्थ पैकेज मुफ़्त प्रदान कर रहे हैं। 400 से अधिक आम आदमी क्लीनिक खोलने से पंजाब स्वास्थ्य देखभाल के क्षेत्र में सफलता की नयी कहानी लिखेगा, जिससे ऐसे 500 क्लीनिक कार्यशील हो जाएंगे।”

ये भी पढें: असली गांधी तो महात्मा गांधी हैं, Rahul Gandhi नहीं ! Bharat Jodo Yatra पर बोले डिप्टी सीएम Brajesh Pathak

पंजाब होगा रोग मुक्त

इसके साथ ही सीएम मान ने कहा कि, पंजाब को रोग मुक्त बनाने की दिशा में वह लगातार काम कर रहे हैं। उनका उद्देश्य है कि, पंजाब में कोई भी बिना इलाज के न मरे और बिना इलाज के न रहे। इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए वह अहम कदम उठा रहे हैं।

Also Read: अगर लेना चाहते हैं Loan और खराब है Cibil Score, ऐसे सुधारें सिबिल स्कोर और कराएं अप्रूव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories