शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबCM Mann ने दी पूर्व सीएम Charanjit Singh Channi को चेतावनी,जानें इस...

CM Mann ने दी पूर्व सीएम Charanjit Singh Channi को चेतावनी,जानें इस तारीख तक का क्यों दिया अल्टीमेटम?

Date:

Related stories

CM Mann: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को रिश्वत मांगने के एक मामले में खुली चेतावनी दी है। उन्होंने पूर्व सीएम चन्नी को 4 दिन का समय देते हुए कहा कि अपने भांजे द्वारा खिलाड़ी से 2 करोड़ रुपये की रिश्वत मांगने पर अपनी स्थिति साफ करें । यदि नहीं करते हैं तो वो खुद ही उस खिलाड़ी को पंजाब के सामने लाकर खड़ा कर देंगे उसके बाद उनकी कुछ इज्जत नहीं रहेगी। इस बारे में सच्चाई बता दें, तो ही अच्छा है। इस मामले की गहन जांच जरूर की जाएगी।

सीएम मान ने ट्वीट कर दी चेतावनी

खिलाड़ी से करोड़ों की रिश्वत मांगने पर सीएम मान ने ट्वीट कर कहा कि “चरणजीत चन्नी जी मैं आपको 31 मई दोपहर 2 बजे तक मौका दे रहा हूं कि भांजे द्वारा नौकरी के लिए खिलाड़ी से रिश्वत मांगने की सारी जानकारी सार्वजनिक करने के लिए… नहीं तो 31 मई दोपहर 2 बजे मैं फोटो ,नाम और मिलने की जगह में सबकुछ डाल दूंगा पंजाबियों के सामने….

इसे भी पढ़ेंःOnline ITR Filing: ITR -1 तथा ITR- 4 को भरने की ऑनलाइन प्रक्रिया हुई शुरू, Income Tax विभाग ने जारी की अहम सूचना

IPL मैच के दौरान मिली शिकायत

बता दें सीएम भगवंत मान धर्मशाला में एक आईपीएल मैच देखने गए थे। इसी दौरान पंजाब की टीम की ओर से मैच खेल रहे एक खिलाड़ी ने आकर उनसे अपनी शिकायत की। उसने बताया कि वह नौकरी के किए एक बार पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के पास गया था। उसके बाद वह अपनी इसी मांग को लेकर पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी के पास भी गया। तो उन्होंने 2 उंगली का इशारा किया। सीएम मान ने कहा कि चन्नी को बताना होगा कि 2 उंगली का इशारा क्या होता है? या तो बताएं नहीं तो जांच की जाएगी।

इसे भी पढ़ेंः कर्ज के आर्थिक जंजाल में फंसा दुनिया का महाबली America, डिफॉल्टर हुआ तो पड़ेगा भारत पर ऐसा असर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories