Thursday, October 24, 2024
Homeदेश & राज्यपंजाबPunjab News: मुख्यमंत्री द्वारा कठुआ और डोडा में हुए आतंकी हमलों की...

Punjab News: मुख्यमंत्री द्वारा कठुआ और डोडा में हुए आतंकी हमलों की निंदा

Date:

Related stories

Punjab By-Election के लिए AAP की झोंकी ताकत! CM Mann के विजय मंत्र को लेकर चुनावी मैदान में उतरे कार्यकर्ता

Punjab By-Election: पंजाब की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिगुल बच चुका है। चुनाव आयोग (Election Commission) की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक राज्य की डेरा बाबा नानक, चब्बेवाल (आरक्षित), गिद्दड़बाहा और बरनाला सीट पर 13 नवंबर को मतदान होगा।

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ और डोडा जिलों में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा की है, जिसमें सी.आर.पी.एफ. का एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले की निंदा की है


मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी देश विरोधी गतिविधियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता पर कोई भी हमला स्वीकार्य नहीं है और इसका करारा जवाब दिया जाना चाहिए। भगवंत सिंह मान ने कहा कि ऐसे किसी भी हमले को नाकाम करके और अपनी सीमाओं की रक्षा करके देश की संप्रभुता को बरकरार रखा जाना चाहिए।


मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे हमलों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए ताकि देश की एकता और अखंडता को कोई खतरा न पैदा हो। उन्होंने कहा कि इस घिनौने कृत्य के अपराधियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए ताकि यह भविष्य में दूसरों के लिए एक सबक बन सके। भगवंत सिंह मान ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए अपना कर्तव्य निभाते हुए एक जवान शहीद हो गया।

यह देश और खासकर परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि यह देश और खासकर परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शहीद ने देश की एकता की रक्षा के लिए बहादुरी से अपना कर्तव्य निभाया। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस शहीद का बलिदान उनके साथी सैनिकों को और अधिक मेहनत से अपना कर्तव्य निभाने के लिए प्रेरित करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories