बुधवार, जुलाई 24, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबPunjab News: मुख्यमंत्री द्वारा कठुआ और डोडा में हुए आतंकी हमलों की...

Punjab News: मुख्यमंत्री द्वारा कठुआ और डोडा में हुए आतंकी हमलों की निंदा

Date:

Related stories

Punjab News: ‘मान सरकार’ का बड़ा कदम! वैकल्पिक फसल उगाने पर किसानों को मिलेंगे 17500 रुपये; जानें कैसे होगा फायदा?

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार लगातार कृषि सेक्टर की बेहतरी के लिए प्रयासरत नजर आ रही है। इसी क्रम में पराली जलाने वाले घटनाओं पर लगाम लगाने के साथ आधुनिक मशीनों का वितरण किया जा रहा है।

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ और डोडा जिलों में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा की है, जिसमें सी.आर.पी.एफ. का एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले की निंदा की है


मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी देश विरोधी गतिविधियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता पर कोई भी हमला स्वीकार्य नहीं है और इसका करारा जवाब दिया जाना चाहिए। भगवंत सिंह मान ने कहा कि ऐसे किसी भी हमले को नाकाम करके और अपनी सीमाओं की रक्षा करके देश की संप्रभुता को बरकरार रखा जाना चाहिए।


मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे हमलों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए ताकि देश की एकता और अखंडता को कोई खतरा न पैदा हो। उन्होंने कहा कि इस घिनौने कृत्य के अपराधियों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए ताकि यह भविष्य में दूसरों के लिए एक सबक बन सके। भगवंत सिंह मान ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता की रक्षा के लिए अपना कर्तव्य निभाते हुए एक जवान शहीद हो गया।

यह देश और खासकर परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।


मुख्यमंत्री ने कहा कि यह देश और खासकर परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शहीद ने देश की एकता की रक्षा के लिए बहादुरी से अपना कर्तव्य निभाया। भगवंत सिंह मान ने कहा कि इस शहीद का बलिदान उनके साथी सैनिकों को और अधिक मेहनत से अपना कर्तव्य निभाने के लिए प्रेरित करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories