सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबPunjab News: विरोधियों पर खूब गरजे CM भगवंत मान, बोले- 'पंजाब के...

Punjab News: विरोधियों पर खूब गरजे CM भगवंत मान, बोले- ‘पंजाब के लिए उनके इरादे भी खोखले हैं’

Date:

Related stories

Punjab News: मार्ग सुरक्षा मामले में कीर्तिमान गढ़ रहा SSF! CM Mann भी हुए कर्मचारियों के मुरीद

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी अपने योजनाओं को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है।

Punjab News: आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को विपक्षी दलों को जमकर लताड़ा। आपको बता दें कि सीएम मान ने खुली बहस के लिए विपक्ष को लुधियाना में बुलाया था। सीएम मान के इस आयोजन से पूरे विपक्ष ने एक साथ दूरी बनाई है। सीएम मान द्वार आयोजित किए गए ‘मैं पंजाब बोलदा हां’ ओपन डिबेट कार्यक्रम में विपक्ष का कोई भी नेता नहीं पहुंचा। सीएम मान ने कहा कि लोगों को खुली बहस के लिए साहस की जरूरत होती है, मैंने उन्हें तैयारी के लिए 25 दिन का वक्त दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास मेरे खिलाफ कुछ होता तो क्या वो नहीं आते?

विपक्षी दलों को किया था आमंत्रित

आपको बता दें प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने विपक्षी दल अकाली दल, कांग्रेस, भाजपा और अन्य पार्टियों को भी निमंत्रण दिया था। मगर किसी भी दल का कोई नेता इसमें भाग लेने के लिए नहीं पहुंचा। इस दौरान पुलिस की तरफ से सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए थे। लुधियाना शहर को किले में तब्दील कर दिया गया।

ओपन डिबेट में SYL पर बोले सीएम मान

भगवंत मान की इस ओपन डिबेट में लगभग 19 मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान सीएम मान ने एसवाईएल पर भी अपनी बात रखी। एसवाईएल पर सीएम मान ने कहा कि 1966 में नए एक्ट के तहत पानी को 60 फीसदी पंजाब और 40 फीसदी हरियाणा में बांट दिया। इसके बाद पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ने 50-50 फीसदी कर दिया। इसके बाद पूर्व सीएम बादल ने कभी हरियाणा का पानी नहीं रोका। सीएम मान ने आगे कि हम इस मुद्दे पर अब तक 3 बार सुप्रीम कोर्ट जा चुके हैं।

भगवंत मान ने ट्वीट कर साधा विपक्ष पर निशाना

वहीं, सीएम मान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर पंजाबी में लिखा, “पंजाब और पंजाबियों को किसने, कब और कैसे धोखा दिया..कौन दर्दी है और कौन गद्दार? सारे पाप माफ…कुर्सियों के लालची लोगों की कुर्सियां ​​आज पूरे पंजाब के सामने खाली पड़ी हैं… पंजाब के लिए उनके इरादे भी खोखले हैं…SYL समेत हर मुद्दा जनता के सामने रखा…पंजाब के साढ़े तीन करोड़ लोग, अब जज करेंगे फैसला।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories