Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब (Punjab News) में मंगलवार 28 नवंबर को दो दिन का शीत विधानसभा सत्र शुरू हुआ था। 16वीं विधानसभा का ये पांचवा सत्र था, जो कि काफी हंगामेदार रहा। इस दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कई बिलों को पेश किया। पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर कहासुनी का दौर चला। ऐसे में अब गुरुवार 30 नवंबर को एक्स (पहले ट्विटर) प्लेटफॉर्म पर पंजाब सरकार के आधिकारिक अकाउंट से एक पोस्ट वीडियो के साथ शेयर की गई है। इस पोस्ट में एक बड़ी जानकारी साझा की गई है। जानें पूरी डिटेल।

पंजाब सरकार का बड़ा ऐलान

पंजाब सरकार ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य सरकार ने वैट बकाएदारों के लिए एक ओटीएस योजना शुरू की है, जिससे राज्य भर के 65000 से अधिक व्यापारियों को लाभ होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस योजना के तहत राज्य सरकार को अब तक 1800 आवेदन प्राप्त हुए हैं।‘

पंजाब सरकार के अकाउंट से साझा की गई 56 सेकेंड की इस वीडियो से पंजाब के व्यापारियों को काफी बड़ी राहत मिलेगी।

भगवंत मान ने केंद्र पर साधा निशाना

गौरतलब है कि इससे पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता भगवंत मान ने केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की थी। सीएम मान ने विधानसभा सत्र के दौरान केंद्र सरकार पर गंभीर आऱोप लगाए थे। सीएम मान ने कहा था कि ये हैरानी की बात है कि पंजाब ने देश के अनाज उत्पादन में अहम योगदान देने के साथ ही भारतीय सेना में भी सबसे अधिक प्रतिनिधित्व किया है। इसके बाद भी केंद्र सरकार ने राज्य को हमेशा अनदेखा किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया...