गुरूवार, जून 13, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: बठिंडा में बादल परिवार पर जमकर बरसे CM Mann, कविता...

Punjab News: बठिंडा में बादल परिवार पर जमकर बरसे CM Mann, कविता कह कर साधा निशाना; देखें वीडियो

Date:

Related stories

कठुआ आंतकी हमले में शहीद हुए CRPF जवान को CM Mann की श्रद्धांजलि, परिजनों के लिए जारी किया खास नोट; जानें डिटेल

J&K Terror Attack: जम्मू कश्मीर के कठुआ व डोडा इलाके में आज घात लगाए बैठे आतंकियों ने हमला कर दिया। इस आतंकी हमले की चपेट में आने से केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान शहीद हो गए तो वहीं 2 जवानों के घायल होने की खबर है।

किसानों के हित में CM Mann का बड़ा कदम, पंजाब के कई जिलों में सिंचाई के लिए मिलने लगा नहरी पानी; जानें डिटेल

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्य पंजाब में, आज भी आधे से ज्यादा की आबादी अपनी आजीविका के लिए कृषि कार्यों पर निर्भर है। इसी क्रम में सूबे की मान सरकार किसानों के हितों को सदैव ध्यान में रख कर उनके लिए फैसले लेती है।

Punjab News: देश के विभिन्न हिस्सों मे लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान पंजाब की सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी भी राज्य में चुनावी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही है। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने राज्य के बठिंडा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रतिद्वंदी बादल परिवार पर जमकर निशाना साधा।

सीएम मान ने ‘किकली कविता’ के माध्यम से अकाली दल और बादल परिवार को निशाने पर लिया। इसका वीडियो को आम आदमी पार्टी (AAP) के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है।

बादल परिवार पर जमकर बरसे CM Mann

पंजाब के बठिंडा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम मान ने आज अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर करारा प्रहार बोला। उन्होंने कविता के माध्यम से सुखबीर सिंह बादल पर व्यंग्य भी कस डाला।

सीएम मान द्वारा पढ़ी गई ‘किकली कविता’ को AAP के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है। इस कविता के तहत सीएम मान तंज कसते हुए कहते हैं कि “किकली कलीर दी, बुरी हालत सुखबीर दी, समझ कुछ आवे ना, वोट कोई पावे ना, मक्खी उढ्ढे ना पिंडे तो, सीट फंस गई बठिंडे तो।” सीएम मान द्वारा पढ़ी गई इस व्यंगात्मक कविता को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

मजबूत हुआ AAP का कुनबा

पंजाब के बठिंडा लोक सभा प्रांत में आम आदमी पार्टी का कुनबा और मजबूत होता नजर आ रहा है। आज इसी क्रम में अकाली दल के नेता व पूर्व विधायक दर्शन सिंह ने अपने समर्थकों के साथ सीएम मान की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है।

AAP का दावा है कि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों मे दूसरे दलों के नेता पार्टी का हिस्सा बन कर और मजबूती देने का काम कर रहे हैं।

लोक सभा चुनाव का शेड्यूल

पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव 7वें चरण के दौरान 1 जून को होगा और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। इसमे गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, बठिंडा, संगरूर और पटियाला जैसी लोक सभा सीटें शामिल हैं जहां मतदान होना है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories