शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यPunjab News: बठिंडा में बादल परिवार पर जमकर बरसे CM Mann, कविता...

Punjab News: बठिंडा में बादल परिवार पर जमकर बरसे CM Mann, कविता कह कर साधा निशाना; देखें वीडियो

Date:

Related stories

Haryana News: CM Bhagwant Mann की हुंकार! हरियाणा में पंजाब की तरह बहेगी बदलाव की हवा; AAP की जीत को लेकर बड़ा दावा

Haryana News: हरियाणा में वर्ष 2024 के आखिरी महीनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे में भाजपा के साथ विपक्ष की अहम भूमिका निभा रही आम आदमी पार्टी (AAP) भी कमर कसने में लगी है।

Punjab News: बॉर्डर एरिया के दौरे पर पहुंचे राज्यपाल व DGP, अवैध हथियार और ड्रग्स की तस्करी पर रोकथाम लगाने का लक्ष्य

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देश पर ड्रग्स मुक्त अभियान और अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में पंजाब के राज्यपाल बीएल पुरोहित और डीजीपी गौरव यादव ने बीते दिन तय कार्यक्रम के तहत राज्य के बॉर्डर इलाकों का दौरा किया।

Kargil Vijay Diwas 2024 पर CM Bhagwant Mann का खास संदेश, बोले- ‘देश वीर सैनिकों की वीरता का सदैव ऋणी रहेगा’

Kargil Vijay Diwas 2024: भारत में आज कारगिल विजय दिवस 2024 मनाया जा रहा है। इस दौरान लोग, 1999 के कारगिल युद्ध में अपने प्राणों की आहुति देने वाले भारतीय सेना के जवानों की शहादत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धा-सुमन अर्पित कर रहे हैं।

Punjab News: देश के विभिन्न हिस्सों मे लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान पंजाब की सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी भी राज्य में चुनावी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही है। इसी क्रम में आज मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने राज्य के बठिंडा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रतिद्वंदी बादल परिवार पर जमकर निशाना साधा।

सीएम मान ने ‘किकली कविता’ के माध्यम से अकाली दल और बादल परिवार को निशाने पर लिया। इसका वीडियो को आम आदमी पार्टी (AAP) के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है।

बादल परिवार पर जमकर बरसे CM Mann

पंजाब के बठिंडा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम मान ने आज अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर करारा प्रहार बोला। उन्होंने कविता के माध्यम से सुखबीर सिंह बादल पर व्यंग्य भी कस डाला।

सीएम मान द्वारा पढ़ी गई ‘किकली कविता’ को AAP के आधिकारिक एक्स हैंडल से जारी किया गया है। इस कविता के तहत सीएम मान तंज कसते हुए कहते हैं कि “किकली कलीर दी, बुरी हालत सुखबीर दी, समझ कुछ आवे ना, वोट कोई पावे ना, मक्खी उढ्ढे ना पिंडे तो, सीट फंस गई बठिंडे तो।” सीएम मान द्वारा पढ़ी गई इस व्यंगात्मक कविता को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

मजबूत हुआ AAP का कुनबा

पंजाब के बठिंडा लोक सभा प्रांत में आम आदमी पार्टी का कुनबा और मजबूत होता नजर आ रहा है। आज इसी क्रम में अकाली दल के नेता व पूर्व विधायक दर्शन सिंह ने अपने समर्थकों के साथ सीएम मान की उपस्थिति में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली है।

AAP का दावा है कि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों मे दूसरे दलों के नेता पार्टी का हिस्सा बन कर और मजबूती देने का काम कर रहे हैं।

लोक सभा चुनाव का शेड्यूल

पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव 7वें चरण के दौरान 1 जून को होगा और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। इसमे गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजपुर, बठिंडा, संगरूर और पटियाला जैसी लोक सभा सीटें शामिल हैं जहां मतदान होना है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories