सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबPunjab News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की ग्रैंड...

Punjab News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की ग्रैंड वेडिंग, यहां देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें

Date:

Related stories

Punjab News: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अपने अलग अंदाज के लिए अपनी पहचान बना चुके पंजाब के कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी संपन्न हो गई है। इसके तहत करण सिद्धू और इनायत रंधावा आनंद कारज के लिए गुरुद्वारा साहिब पहुंचकर परिणय सूत्र में बंध गए हैं। पंजाब के साथ देश के अन्य हिस्सों में सिद्धू के बेटे की शादी को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। इस ग्रैंड वेडिंग पार्टी में सूबे की कई राजनीतिक हस्तियां भी पहुंची जिससे आयोजन और खास होता नजर आया। ऐसे में आइए हम आपको नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी से संबंधित एक्सक्लूसिव तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें सिद्धू के साथ अन्य मेहमान नजर आ रहे हैं।

गुलाबी ड्रेस में कपल का खास लुक

पंजाब के पटियाला में नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी संपन्न हुई। इस दौरान पटियाला के ही नीमराना होटल शाम को रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई। इस ग्रैंड पार्टी में सिद्धू के बेटे व उनकी बहु गुलाबी ड्रेस में खूब आकर्षक दिख रहे हैं। करण सिद्धू ने सिख परंपरा के अनुसार पगड़ी पहनने के साथ हाथ में कटार भी ले रखी है। इस ग्रैंड वेडिंग से जुड़ी तस्वीरें नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट की है जिस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिद्धू ने बेटे की शादी से जुड़ा फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में “खुशी का प्याला” लिखा है।

ग्रैंड वेडिंग में शामिल हुए कई वरिष्ठ मेहमान

पंजाब में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व भारतीय किकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे की शादी बेहद भव्य रही। इस समारोह में सूबे के कई वरिष्ठ राजनेता भी शामिल हुए जिसमें प्रमुख रुप से पंजाब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा व सूबे में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग का नाम शामिल है। इसके अलावा भी राज्य सरकार के कई पूर्व कैबिनेट मंत्री व राजनीतिक हस्तियों ने शादी समारोह में शिरकत की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories