गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमख़ास खबरेंBJP पर राघव चड्ढा का तीखा हमला बोले-'BJP दिल्ली में चुनाव दर...

BJP पर राघव चड्ढा का तीखा हमला बोले-‘BJP दिल्ली में चुनाव दर चुनाव हारती आई है—अब चोर दरवाज़ा ढूंढ रही है’

Date:

Related stories

Raghav Chadha: दिल्ली की आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच गतिरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जब से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर नई शराब नीति के मामले को लेकर ED ने कार्रवाई की है और उन्हें गिरफ्तार किया है, तभी से ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इसी कड़ी में आज राज्यसभा सांसद और आप के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी बात मीडिया और जनता के सामने रखी और भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कई सियासी सवाल भी दागे।

‘आप’ नेता राघव चड्ढा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

राघव चड्ढा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि,’मैं केंद्र सरकार से पूछना चाहता हूं कि एक आधे राज्य का आधा उपमुख्यमंत्री पिछले आठ सालों से लगातार देश के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति प्रधानमंत्री मोदी और प्रचंड बहुमत सरकार के नेताओं की जासूसी करा रहा था और केंद्र की एजेंसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।’ आप नेता ने कहा, ‘अगर ऐसा हुआ है तो सबसे बड़ा प्रश्न केंद्र की एजेंसियों पर उठता है। अगर आपको 8 सालों तक एक उपमुख्यमंत्री की कराई जा रही जासूसी का पता नहीं चला तो चीन और पाकिस्तान आपके साथ क्या-क्या कर रहे हैं तो उससे क्या ही लड़ पाएंगे।’

भाजपा से पूछे तीखे सवाल

राघव चड्ढा ने कहा कि, ‘अगर ऐसा हुआ है तो सबसे बड़ा प्रश्न केंद्र की एजेंसियों पर उठता है। अगर आपको 8 सालों तक एक उपमुख्यमंत्री की कराई जा रही जासूसी का पता नहीं चला तो चीन और पाकिस्तान आपके साथ क्या-क्या कर रहे हैं तो उससे क्या ही लड़ पाएंगे।’इसके साथ ही आम आदमी पार्टी की तरफ से एक साथ कई सारे ट्विट किए गए हैं। जिसमें उन्होंने जमकर भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है।

ये भी पढ़ें: Loudspeaker Ban in Mosque: रमजान में अब नहीं सुन सकेंगे अजान की आवाज! बैन लगाने पर भड़के भारत के मुस्लिम धर्मगुरु

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi का टीवी इंटरव्यू वायरल, पंजाब पुलिस ने कही ये बात

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories