गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंRahul Gandhi ने BJP कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए रोकी Bharat Jodo...

Rahul Gandhi ने BJP कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए रोकी Bharat Jodo Nyay Yatra, लगे मोदी-मोदी के नारे

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इन दिनों ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ (Bharat Jodo Nyay Yatra) कर रहे हैं। मंगलवार को ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ मध्य प्रदेश के शाजापुर पहुंची। इस दौरान कई भाजपा (BJP) कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लेकर पहुंचे और राहुल गांधी का स्वागत मोदी-मोदी के नारों के साथ किया।

Rahul Gandhi ने BJP कार्यकर्ताओं के लिए रोकी Bharat Jodo Nyay Yatra

ऐसे में वायनॉड से सांसद अपने वाहन से उतरे और उन भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और साथ ही उनसे हाथ मिलाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्री राम के नारे लगाएं। इसके बाद राहुल गांधी ने अपने वाहन से भाजपा कार्यकर्ताओं के समूह की ओर हाथ हिलाया और फ्लाइंग किस दिया।

राहुल गांधी ने PM Modi पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने शाजापुर में राहुल गांधी को आलू दिए और कहा कि आलू से सोना बना दीजिए। वहीं, राहुल गांधी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल पर रहो, जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ।

महाकालेश्वर मंदिर में भी लगे मोदी-मोदी के नारे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी के साथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश और मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी शामिल हुए। राहुल गांधी ने इससे पहले शाजापुर में रोड शो किया। वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। राहुल गांधी के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचने पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories