Home देश & राज्य Rahul Gandhi Train Travel: स्लीपर बोगी में सफर करते नजर आए, वायरल...

Rahul Gandhi Train Travel: स्लीपर बोगी में सफर करते नजर आए, वायरल वीडियो में दिखी खास झलक

Rahul Gandhi Train Travel: स्लीपर बोगी में सफर करते नजर आए, राहुल गांधी सोशल मीडिया पर छाए 'जननायक'

0

Rahul Gandhi Train Travel: देश में चारों तरफ चुनावी माहौल तैयार होने लगा है जिधर भी देखो उधर नेता ही नेता नजर आता है।

ट्रेन में पहुंचे राहुल गांधी


Rahul Gandhi Train Travel: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आजकल छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। वे लोगों से मिलने की और उनकी परेशानी जानने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी दौरान राहुल गांधी का ट्रेन में सफर करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ-साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसमें राहुल गांधी आम लोगों के बीच बैठकर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। माना जा रहा है कि चुनाव से पहले राहुल गांधी जनता के जाकर बीच जाकर उनकी परेशानियों का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं और जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिरकार जनता का रुख किसकी तरफ है।

सोशल मीडिया पर छाए ‘जननायक’


बता दें कि सोशल मीडिया एक्स पर कांग्रेस के ऑफिशियल हैंडल से कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई, जिसमें बताया गया कि राहुल गांधी बिलासपुर से रायपुर जा रहे हैं। कांग्रेस के हैंडल पर पोस्ट की गई तस्वीर में राहुल गांधी को ‘जननायक’ लिखकर संबोधित किया गया।

वहीं न्यूज़ एजेंसी एएनआई की तरफ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। जिसमें देखा जा सकता है कि राहुल गांधी स्लीपर क्लास की बोगी में यात्रियों के बीच नजर आ रहे हैं। और वहां मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग राहुल के पास आकर उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version