शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यRajasthan Election: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने अब सियासत में...

Rajasthan Election: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने अब सियासत में रखा कदम, इस राष्ट्रीय पार्टी को किया ज्वाइन; सूबे में बदलाव को लेकर दिया बड़ा बयान

Date:

Related stories

राजस्थान के इस ‘योगी’ की चर्चाओं से चढ़ा सियासी पारा, जानें CM की रेस में कौन से नाम बरकरार

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में भाजपा ने लंबे समय से चली आ रही रिवाज के तहत विधानसभा चुनाव में सत्ता हासिल कर ली है। ताजा जानकारी के अनुसार भाजपा पूर्ण बहुमत के आंकड़े को पार करने के साथ सरकार बनाने की तैयारी में जुटी है।

MP-राजस्थान के साथ छत्तीसगढ़ में BJP तो तेलंगाना में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत; जानें क्या रहे जीत के फैक्टर्स?

Assembly Election 2023 Result: देश के पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में चार राज्यों के नतीजे बीते दिन घोषित हुए। इसमें राजस्थान के साथ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ व तेलंगाना जैसे राज्य शामिल हैं। देश के सबसे बड़े राजनीतिक दल होने का दावा करने वाली भाजपा ने इन चुनावों में इतिहास रचते हुए तीन राज्यों में सत्ता हासिल की।

दांव पर लगी CM KCR, बघेल व इन दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा, जानें कितने वरिष्ठ उम्मीदवार काउंटिग में पिछड़े

Assembly Election 2023 Result: देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से 4 राज्यों के नतीजे आज सामने आ रहे हैं। इसके तहत कई ऐसे दिग्गज नेता हैं जिनकी प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

छत्तीसगढ़-तेलंगाना में कांग्रेस तो MP-राजस्थान में BJP का शानदार प्रदर्शन, यहां देखें क्या है शुरुआती रुझान

Assembly Election 2023 Result: देश के पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के परिणाम आज घोषित हो रहे हैं। इसके तहत सुबह 10 बजे तक के रुझान के अनुसार राजस्थान और मध्य प्रदेश में भाजपा का शानदार प्रदर्शन नजर आ रहा है।

Rajasthan Election: राजस्थान की मशहूर डांसर गोरी नागोरी ने आम आदमी पार्टी का हाथ थाम लिया है। बता दें कि 15 अक्टूबर को दोपहर 2:00 बजे आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने गोरी को पार्टी ज्वाइन करवाई।

गोरी नागोरी ने ज्वाइन की AAP

आपने अक्सर मशहूर लोगों को राजनीति में आते हुए जरूर देखा होगा, फिर चाहें वह अभिनेता हो या फिर किसी और क्षेत्र से जुड़े हुए। हर किसी ने राजनीति में अपना हाथ जरूर आजमाया है। इसी कड़ी में राजस्थान की सियासत में एक नया नाम जुड़ गया है। जिन्होंने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। बता दें कि राजस्थान की शकीरा कहीं जाने वाली गोरी नागोरी का सियासी सफर शुरू हो गया है।


बता दें कि कल यानी की 15 अक्टूबर को दोपहर 2:00 बाजे गोरी नागोरी ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाई।

राजस्थान से हटकर काम ही लोग गोरी को जानते हैं बता दें कि गोरी राजस्थान के मेंड़ता विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली हैं। इनकी उम्र 24 साल है और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है। यह अपने बोल्ड डांस के लिए राजस्थान में मशहूर हैं। इनकी तुलना राजस्थान में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी से की जाती है। गोरी उस समय चर्चा में आई थी जब उन्हें बिग बॉस 16 में प्रतिभागी के रूप में देखा गया।

पार्टी ज्वाइन करने के बाद गोरी का बयान

पार्टी ज्वाइन करने के बाद गोरी ने कहा कि वह चाहती हैं कि राजस्थान के नागौर को हर जगह पहचान मिले। देश के अन्य राज्यों में भी इसकी अलग पहचान हो, उसके बाद उन्होंने कहा कि देश बदलाव चाहता है और आम आदमी पार्टी बदलाव लेकर आ सकती है।

आगे बात करते हुए गोरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी से उन्हें पॉजिटिव नजर आई है इस वजह से उन्होंने पार्टी को ज्वाइन किया है। इसके साथ ही गोरी नागोरी ने कहा कि राजस्थान के आम लोगों को बिजली, दवाई और स्कूल जैसी व्यवस्था मिल जाए। तो फिर उन्हें कहीं और जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

वीडियो जारी कर दी थी जानकारी


बता दें कि बिग बॉस फेम गोरी नागोरी ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उन्हे सभी पार्टियों से ऑफर आ रहे हैं। मगर आज यह खुलासा हो गया कि वह आम आदमी पार्टी ज्वॉइन करने जा रही हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले गोरी नागोरी ने खुद एक वीडियो जारी करके इस बात की जानकारी दी थी। वीडियो में गोरी ने कहा था कि वे अब न केवल राजनीति में उतरेंगी, बल्कि विधानसभा का चुनाव भी लड़ेंगी, उनका कहना है कि उनकी राजनीति परंपरागत पॉलिटिक्स से हटकर होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें