दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी राजस्थान में भी पहुंच चुकी है। बता दें कि, राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी बूथ लेवल तक कार्यकर्ताओं का विस्तार करके मजबूती से चुनाव लड़ेगी। ऐसा माना जा रहा है कि, जिस तरह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में विकास किया है उसी तरह राजस्थान में भी आम आदमी पार्टी स्कूलों और अस्पतालों का कायाकल्प करवाएगी।

आने वाला भविष्य आम आदमी पार्टी का

राजस्थान के झुंझुनू के खेतड़ी विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि के रूप में सूरजगढ़ विधानसभा प्रभारी दुर्गाप्रसाद यादव को बुलाया गया था। वहीं अध्यक्षता चौधरी बलजीत सिंह की विशिष्ट अतिथियों में विनोद केजरीवाल, धन्नालाल, अब्दुल हमीद और घनश्याम शामिल थे। कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि कहते हैं कि, “सभी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्य करें और विधानसभा चुनाव में पार्टी की ऐतिहासिक जीत दिलाने में मदद करें आने वाला भविष्य आम आदमी पार्टी का होगा।”

Also Read: Union Budget 2023 :बजट में ऑटो-टेक प्रेमियों पर मेहरबान हुई मोदी सरकार, कर दीं बड़ी घोषणाएं

राजस्थान में भी दिखेगा आप का दमखम

इसी के साथ अध्यक्ष चौधरी बलजीत सिंह ने कहा कि, “आम आदमी पार्टी दिल्ली व पंजाब में सरकार बखूबी चला रही है और गुजरात में भी सीटें जीती है। उसी प्रकार राजस्थान में भी पार्टी अच्छी सीटें जीतेंगे। विधानसभा चुनाव के लिए हर कार्यकर्ता को अभी से एकजुट होकर लगना होगा।” इस सम्मेलन के दौरान अमरसिंह, कैलाश, ओमप्रकाश, सरदाराराम, गिरधारीलाल, पालाराम, नवरंगलाल सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Also Read: जो बाइडन ने PM Modi को अमेरिका की राजकीय यात्रा पर किया आमंत्रित, जानें कब करेंगे अमेरिका का दौरा?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.