शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमपॉलिटिक्सCM Gehlot ने फिर साधा शेखावत पर निशाना, बोले- पेशी के लिए...

CM Gehlot ने फिर साधा शेखावत पर निशाना, बोले- पेशी के लिए तैयार, लेकिन पैसे तो लौटाने पड़ेंगे

Date:

Related stories

CM Gehlot: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर राहुल गांधी सहित देश की जनता को परेशान करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही सीएम ने जयपुर में राइट टू हेल्थ बिल का विरोध कर रहे डॉक्टरों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर कहा कि डॉक्टरों को भगवान का दर्जा दिया गया है। उन्हें सोचना चाहिए ये बिल डॉक्टरों और जनता की हेल्थ दोनों के लिए फायदेमंद है। साथ ही शेखावत के मान हानि केस के बारे में पूछे जाने पर सीएम गहलोत ने कहा कि पेशी के लिए तैयार हूं।

जानें क्या है पूरा मामला

राजस्थान के नए जिलों और संभागों की घोषणा करने के बाद सीएम गहलोत पहली बार जोधपुर पहुंचे थे। सीएम ने एयरपोर्ट के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और उनका उत्साह बढ़ाया। इसके बाद वहां मौजूद मीडिया से बात करते हुए कहा केंद्र सरकार ने हिंदू मुस्लिमों को आपस में लड़वाया और अब मुस्लिमों को गले लगाने की बात कर रहे हैं। जनता अब इनको समझ चुकी और आने वाले चुनावों में सबक सिखाएगी। केंद्र की भाजपा सरकार ने राहुल गांधी के साथ-साथ देश की जनता को परेशान कर रखा है। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मिला देश का भरपूर समर्थन देखकर भाजपा घबरा गई है। उन्होंने जनता के लिए लड़ने का जज्बा दिखाया है। इसी डर से केंद्र सरकार उन्हें एजेंसियों का दुरुपयोग कर परेशान करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने जारी किया Video Message, बोले- ‘पंजाब सेफ हाथों में है’

शेखावत पर फिर साधा निशाना

सीएम गहलोत ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि शेखावत ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है। तो मै भी पेशी पर दिल्ली जाने के लिए तैयार हूं। लेकिन इसके बाद भी इनको गरीबों के पैसे तो लौटाने तो पड़ेंगे। लोग पहले ही बहुत गहरे दर्द में हैं ऊपर से केंद्र सरकार ने परेशान कर रखा है। क्यों कि संजीवनी कोपरेटिव सोसाइटी के वही कर्ताधर्ता थे। वही सारे पैसे को लेन-देन देखते थे। उन्हें पैसे लौटाने चाहिए।

ये भी पढ़ें: CM Bhagwant Mann ने जारी किया Video Message, बोले- ‘पंजाब सेफ हाथों में है’

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories